ऐश्वर्या से ऐसा व्यवहार क्यों कर रही श्वेता की बेटी नव्या?, जानकर दंग रह जाएँगे

0
You will be shocked to know why Shweta's daughter Navya is behaving like this with Aishwarya

You will be shocked to know why Shweta's daughter Navya is behaving like this with Aishwarya

नव्या नवेली नंदा के शो ह्वॉट द हेल नव्या के पॉडकास्ट के लिए एक सबसे ज्यादा डिमांड ये है कि ऐश्वर्या को वहाँ लाया जाए लेकिन ऐश्वर्या को लेकर डिमांड होने के बावजूद ऐश्वर्या नहीं बल्कि अभिषेक के वहाँ मौजूदगी का है इंतजार आखिर क्यों हो रहा है ऐसा ऐश्वर्या से बर्ताव हम आज इसलिए कर रहे हैं इस तरह की बात.

जानिए पंकज उधास की कुल संपत्ति, बंगला और लक्जरी कारें

क्योकि नव्या नवेली नंदा ने जिस तरह से हाल ही में अपने नानू अमिताभ और इसके अलावा अपने मामू अभिषेक के प्रजेंस को लेकर अपनी इच्छा ज़ाहिर की कि अगर वो डिज़र्व करती है तो जरूर गेस्ट अपेरियेंसकरेंगे अमिताभ और अभिषेक उनके शो में इस बार जब उन्होंने बात कर दी तो लोगों के बीच पर सवाल खड़ा हुआ.

You will be shocked to know why Shweta's daughter Navya is behaving like this with Aishwarya
You will be shocked to know why Shweta’s daughter Navya is behaving like this with Aishwarya

मामी ऐश्वर्या जो मिसवर्ल्ड है जो ब्यूटी दिवा हैं टाइमलेस ब्यूटी है जो बच्चन परिवार की बहू हैं उनके बारे में भला क्यों एक लब्ज नहीं कहा क्यों आखिर उनकी ख्वाहिशों में ऐश्वर्या अपनी मामी को लेकर बात करना एक बार भी सही नही समझा क्यों उनके ख्याल में ऐश्वर्या का नाम नहीं आया.

बुढ़ापे में अमिताभ ने छोड़ा घर, जलसा से उठा अमिताभ का हाथ

लोगों के जहेन में बच्चन परिवार के बीच क्लैसेस की बातें अक्सर होती है और इस बीच नव्या का ऐश्वर्या को लेकर एक वर्ड ना कहना फिर से नए क्लैश की तरफ इशारे कर रहा है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

नव्या नवेली नंदा ने पहली बार ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन पर किया खुलासा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *