मामी ऐश्वर्या को क्यों नहीं बुलाती अपने शो पे? कैसे घुमाया इस सवाल को नव्या नंदा ने

0
Why doesn't aunty invite Aishwarya on her show How Navya Nanda twisted this question

Why doesn't aunty invite Aishwarya on her show How Navya Nanda twisted this question

बच्चन परिवार को लेकर कई सारी खबरें आईं कि कैसे ऐश्वर्या की उनकी ननद श्वेता और जया बच्चन और नव्या नवेली से बिल्कुल नहीं जमती है ये तीनों मिलकर ऐश्वर्या को इग्नोर करती है हालांकि कई बार लोगों ने कहा कि ये सिर्फ रूमर्स हैं बच्चन परिवार में ऐसा कुछ नहीं है मीडिया बहुत झूठी कहानियाँ बनाती है.

81 की उम्र में अमिताभ बच्चन ने किया ऐसा हेरात

अमिताभ बच्चन के परिवार के इन रिश्तों को लेकर लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है मीडिया को भी साफ समझ आता है कि किस हद तक श्वेता बच्चन जया बच्चन और नव्या नवेली ऐश्वर्या राय को इग्नोर करती है ऐश्वर्या जिस पर इंडिया को प्राउड हैं ऐश्वर्या जो वर्ल्ड प्रोनाउन पर्सनैलिटी है.

शर्मिला टैगोर की संपत्ति से हमेशा बेदख़ल रहे पति मंसूर अली ख़ान पटौदी

उनके घरवाले उनका नाम एक छोटे से इंटरव्यू में तक नहीं ले सकते यह बात क्लियर हो चुकी है किस्सा है नव्या नवेली का जो हाल ही में एक इंटरव्यू में नजर आईं इस इंटरव्यू में उनके पॉडकास्ट के बारे में पूछा गया की कैसे पिछले सीज़न में आपने अपनी मदर और नानी को बुलाया था इस सीज़न में भी आपने मदर और नानी को बुलाया.

Why doesn't aunty invite Aishwarya on her show How Navya Nanda twisted this question
Why doesn’t aunty invite Aishwarya on her show How Navya Nanda twisted this question

हम चाहते हैं ऐश्वर्या भी आपके पॉडकास्ट में नजर आए कब आप ऐश्वर्या को बुला रही है नव्या ने ऐश्वर्या का ना नाम लिया ना मामी का नाम लिया ना ज़िक्र किया नव्या ने सीधे कह दिया कि पिछले दो सीज़न से मैंने घरवालों के साथ बनाए हैं और अब अगले सीज़न में मैं चाहूंगी की मैं बाहर के लोगों को इंटरव्यू करूँ.

पूर्व पति की काली करतूतों पर पहली बार छलका करिश्मा कपूर का दर्द

जो बाहर के लोग फेमस है जैसे कोई साइअन्टिस्ट है कोई इंडस्ट्रियलिस्ट हैं मैं उन लोगों को इंटरव्यू करूँ परिवार से नहीं करूँ नाव्या ने ऐश्वर्या का नाम लिए बिना उन्हें कट ऑफ किया और नव्या की इस हरकत को देखकर लोग भड़क रहे हैं कि नव्या जो खुद एक पॉडकास्ट शो चलाती है खुद ने इतना बड़ा कुछ अचीवमेंट भी नहीं किया है.

वो ऐश्वर्या का नाम अपने इंटरव्यू में तक नहीं ले रही है इससे ज्यादा नफरत और क्या करेगा कोई कुछ लोगों ने ये भी कहा कि ऐश्वर्या को नव्या के शो में जाना भी नहीं चाहिए क्योंकि ऐश्वर्या बहुत बड़ी ब्रैंड है और उन्हें नव्या के शो का हिस्सा बनना नहीं चाहिए किसी ने कहा कि इसने ऐश्वर्या का नाम तक नहीं लिया.

ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर उनकी Teacher ने खोले ये राज

किसी ने कहा कि ऐश्वर्या का नाम लिए बिना इसने ना कह दिया वहीं लोगों ने ऐश्वर्या को राय दी है की उन्हें श्वेता जया और नव्या की इस पॉलिटिक्स में ध्यान ही नहीं देना चाहिए ऐश्वर्या की अपनी पहचान है उन्हें किसी पॉडकास्ट शो का हिस्सा बनने की जरूरत नहीं है उन्हें ऐसे शो का बिल्कुल हिस्सा बनने की जरूरत नहीं है.

जहाँ पर श्वेता बच्चन जिन्होंने आज तक कोई फ़िल्म नहीं की जो सिर्फ अमिताभ और जया की बेटी कहलाती है उन्हें बुलाकर इंटरव्यू किया जा रहा है ऐश्वर्या को ऐसे शो में नहीं जाना चाहिए फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *