ऐश्वर्या राय की भाभी श्वेता बच्चन अपने पति के साथ क्यों नहीं रहतीं?

0
Why doesn't Aishwarya Rai's sister-in-law Shweta Bachchan live with her husband

Why doesn't Aishwarya Rai's sister-in-law Shweta Bachchan live with her husband

अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता अपने ससुराल और पति निखिल नंदा के साथ ना रहकर मुंबई में अपने पैरंट्स के साथ क्यों रहती है लोग अब इस रहस्य को भेदने में लगे हुए है कि श्वेता बच्चन अपने पापा के घर में ही क्यों रहती है क्या श्वेता और निखिल नंदा में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा क्या इनका रिश्ता टूट चुका है आइए जानते हैं कि आकर श्वेता बच्चन अपने मम्मी पापा के साथ क्यों रहती है.

घमंड में चूर हुई अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह को दिखाया नीचा

दरअसल श्वेता बच्चन अपने ससुराल और पति से दूर जरूर रहती है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि उन्होंने अपने पति से डाइवोर्स ले लिया है या उनसे किसी तरह की कोई दिक्कत है दरअसल श्वेता और उनके पति निखिल नंदा अलग अलग प्रोफेशनल से आते हैं जिसके चलते दोनों को अलग अलग रहना पड़ रहा है इतना ही नहीं निखिल नंदा स्कोर्ट ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

तलाक़ के बाद बेटी एशा देओल को इस रूप में देख भावुक हुए धर्मेंद्र

वहीं श्वेता नंदा एक राइटर फैशन डिज़ाइनर और मॉडल हैं श्वेता हमेशा से ही आत्मनिर्भर यानी इंडिपेंडेंट बनना चाहती थी इसीलिए वो अपने पति के पैसों पर डिपेंड नहीं रहती उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है लेकिन इसके बावजूद वो काम करते हैं और अपने पैसो से अपने बच्चों की परवरिश करती हैं श्वेता की शादी बहुत कम उम्र में हो गई थी रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता ने 21 साल की उम्र में शादी कर ली थी.

Why doesn't Aishwarya Rai's sister-in-law Shweta Bachchan live with her husband
Why doesn’t Aishwarya Rai’s sister-in-law Shweta Bachchan live with her husband

और अपने लाइफ को खुशहाल बनाने के लिए सब कुछ त्याग दिया था लेकिन शादी के 10 साल बाद उन्होंने खुद का करियर बनाने का तय किया इसके लिए उन्होंने दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना पड़ा था मुंबई में उनके माता पिता भी रहते ही है एक ही शहर में रहने के वजह से श्वेता हर छोटे बड़े मौके पर जलसा पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं.

दीपिका पादुकोण के सामने टूटा अनुष्का शर्मा का घमंड

यानी श्वेता बच्चन ने अपने पति से तलाक नहीं लिया वे अपने पति और अपने ससुराल वालों के साथ बेहद करीब है इतना ही नहीं वो अपने पैरंट्स को बहुत प्यार करती है अपने पैरेन्ट्स और ससुराल वालों के साथ कमाल का बॉन्ड भी शेयर करती हैं.

हालांकि उनके अपने पति से दूर रहने पर एक बार श्वेता ने कहा था कि इंडियन सोसाइटी में एक ऐसी इमेज बनी हुई है कि जब कोई लड़का अपने पेरेंट्स के घर आता है तो उसे हम्बल समझा जाता है जबकि जब कोई लड़की अपने पैरंट्स के घर जाने लगती है तो लोगों को लगता है की उसकी शादी टूट गई है.

बुढ़ापे से बेहाल पति धर्मेंद्र के साथ होली नहीं खेलती है हेमा मालिनी

इसके चलते वो अपने पेरेंट्स के साथ रहने के लिए वापस आ गई है फ़िलहाल आप श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते को लेकर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *