अंबानियों की पार्टी में दादी जया से दूर क्यों रही पोती आराध्या?

0
Why did granddaughter Aaradhya stay away from grandmother Jaya at Ambanis' party

Why did granddaughter Aaradhya stay away from grandmother Jaya at Ambanis' party

आज हम आप सबको बताना चाहेंगे कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन जरूर अलग कार में अपने माता पिता के साथ ही मुंबई से जामनगर पहुंची थी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेरेमनी में लेकिन ऐसी उम्मीद थी कि वहां फंक्शन में जरूर अमिताभ जया के साथ जश्न मनाएंगी आराध्या लेकिन अब तक एक भी भी तस्वीर सोशल मीडिया पर ऐसी सामने नहीं आयी.

ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी परिवार का आलीशान तोहफ़ा

जिसमें आराध्या और साथ में पूरा बच्चन परिवार जश्न मनाता नजर आया हो जरूर अराध्या ने पार्टी को एन्जॉय किया लेकिन सिर्फ अपने माता पिता के साथ मौजूद वहाँ उनके दादा अमिताभ और दादी जया भी थी बावजूद इसके दादी जया के साथ एक सेकंड के लिए भी नहीं नजर आई है आराध्या बच्चन अब अंदर की तस्वीरें अगर और सामने आए.

अराध्या ने बोला सलमान को “पापा”, ऐश्वर्या संग बच्चन परिवार हुआ हैरान

और उनके बीच के स्पेशल बॉन्ड को सामने लाया जाए तो जरूर इस पर बात होगी लेकिन फिलहाल जितनी भी सोशल मीडिया पर विडियोज वायरल हो रही है इससे यही पता लग पाया है कि जया बच्चन के साथ एक पल के लिए भी नहीं खड़ी थी आराध्या, और आराध्या ने पूरे फंक्शन में अपनी मॉम ऐश्वर्या अभिषेक थाम रखा था.

Why did granddaughter Aaradhya stay away from grandmother Jaya at Ambanis' party
Why did granddaughter Aaradhya stay away from grandmother Jaya at Ambanis’ party

आते वक्त लौटते वक्त अमिताभ कहा था मैं वो जरूर लौटी लेकिन तब जया के आस पास आराध्या बच्चन को स्पॉट तक नहीं किया गया वैसे कहती है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा लोगों तक बातें करना पसंद नहीं करती और लोगो को इतना बताना पसंद नहीं है कि उनकी लाइफ में क्या चल रहा है.

ऐसे में अगर वो एन्जॉय भी करती नज़र आई होंगी आराध्या के साथ और लोगों को नहीं पता चलता है सच तुझे जया को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

आराध्या बच्चन को मुकेश अंबानी ने दिया खास तोहफ़ा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *