कौन हैं बदो बदी सिंगर चाहत फतेह अली खान?, पूर्व क्रिकेटर और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स पास

फॉर्मर फर्स्ट क्लास क्रिकेटर लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से डिग्री आगे सुनेंगे तो चौंक जाएंगे आय हाय ओय होय बदो बदी ये गाना आपके कानों में कई बार सुनाई दे कर दिमाग को हिला चुका होगा सोशल मीडिया के हर प्लैटफॉर्म रील में इस शख्स का ये गाना आग की तरह वायरल हो गया है कई लोग इस गाने पर मज़े ले रहे हैं तो कइयों के ये सिर का दर्द बन चुका है.

गोविंदा ने राजनीतिक रैली में किया डांस, फैंस ने दिए दुखद कमेंट

लोग अब ये जानने को बेताब हैं कि इस गाने को गाने वाला ये शख्स कौन है और ये इतने बेसुरे गाने आखिर क्यों गा रहा है तो जनाब ये बिमारी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से आई है और इसने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है इस गाने को गाने वाले सिंगर का नाम उस्ताद चाहत फतेह अली खान हैं लेकिन इनका नुसरत फतेह अली खान और राहत फतेह अली खान से कोई लेना देना नहीं है.

जया ने अमिताभ के साथ शादी के खोले राज, खुद जया बच्चन तोड़ी चुप्पी

इन्होंने इंस्पायर होकर अपना ये नाम खुद रखा है 57 साल के चाहत फतेह अली खान का असली नाम अली अदान है जहाँ साल 1965 को कराची में पैदा हुए और उसके बाद लंदन जाकर बस गए चाहत ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से डिग्री ली है और वो लाहौर यूनिवर्सिटी ऑफ मैनेजमेंट साइंस में पढ़ा भी चुके हैं उन्होंने लाहौर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला है.

Who Is Bado Badi Singer Chahat Fateh Ali Khan
Who Is Bado Badi Singer Chahat Fateh Ali Khan

उन्होंने यूके से भी 12 सालों तक क्रिकेट खेला क्रिकेट से रिटायर होने के बाद चाहत टैक्सी चलाने लगे थे भारत में जहाँ अभी अभी वायरल हुए हैं लेकिन पाकिस्तान के लोग उनसे पिछले दो सालों से जूझ रहे हैं पाकिस्तान में चाहत इतनी बड़ी सुनामी बन चुके हैं कि सारे सिंगर्स ऐक्टर की पॉपुलैरिटी उनसे पीछे छूट गई है.

पोती की उम्र की एक्ट्रेस संग सलमान खान करेंगे रोमांस

आइपीएल की तरह पाकिस्तान में पीएसएल होता है कई बड़े सिंगर्स ने पीएसएल का एक एंथम सॉन्ग आया था लेकिन इसके बाद अचानक चाहत ने अपना बेस लैथम लॉन्च कर दिया इसे सुनकर लोगों की हँसी छूटी लेकिन ये असली वाले पीएसएल एंथम से ज्यादा बड़ा गाना बनकर वायरल हो गया ये पहली बार था जब चाहत पाकिस्तान में छाएं.

चाहत अपने गानों से पाकिस्तान में ऐसे ही बैंड बजाए पड़े हैं उन्हें पाकिस्तान की ढिंचक पूजा कहा जा रहा है चाहत फतेह अली खान इस समय पाकिस्तान के हर टॉक शो में जा रहे हैं उनके मीम दुनिया भर में वायरल हो रहे हैं लंदन में उनके कॉन्सर्ट तक हो रहे हैं जिनमें लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है.

प्रेग्नेंट पत्नी दीपिका संग तलाक़ पर रणवीर सिंह ने दिया जवाब

चाहत ने प्यारा पीएसएल के अलावा लूटा लूटा, गोल कटारा, तू चोर चोर, बदो बदी, छूटो छोटी, गंदो है फूफो गंदो सहित कई गाने गाये हैं इस वक्त पाकिस्तान में चाहत से बड़ा कोई भी स्टार नहीं है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment