जब अमिताभ बच्चन ने रेखा को सरेआम जड़ दिया था थप्पड़

बीते जमाने में एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी अधूरी रह गई कभी बॉलीवुड के गलियारों में उनके अफेयर के खूब चर्चे होते थे हालांकि आज अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन और अपने बच्चों और नाती नातिन के वो पोता पोती के साथ पारिवारिक जिंदगी गुजार रहे हैं वहीं दूसरी ओर रेखा आज भी तनहा है.

रेखा और अमिताभ के चाहने वालों को इनके एक ना हो पाने की हमेशा ही एक मलाल रहेगा हालांकि इनकी जिंदगी के कुछ अनसुने किस्से ऐसे हैं जिन्हें जानकर आप भी दंग रह जाएंगे रेखा और अमिताभ के अफेयर की खबरें तो खूब सुर्खियों में रहती थी लेकिन बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि लावारिश फ़िल्म के सेट पर अमिताभ ने अपने कथित प्रेमिका रेखा को सरेआम एक नहीं बल्कि कई थप्पड़ जड़ दिए थे.

वरुण धवन और नताशा दलाल के बच्चे का कैसे हुआ बेबी शावर

जी हाँ ये किस्सा बहुत ही हैरान करने वाला है लेकिन यही सच है तो क्या था पूरा माजरा आइए जानते हैं ये 80 का वो दौर था जब रेखा और अमिताभ की मोहब्बत के किस्सों से अखबार और मैगज़ीन भरी रहती थी इसी दौरान अमिताभ फ़िल्म वारिस की शूटिंग कर रहे थे इस फ़िल्म में एक ईरानी डांसर भी काम कर रही थी इसी बीच अफवाह फैल गई थी कि बिग बी को रानी डांसर से इश्क हो गया है.

When Amitabh Bachchan slapped Rekha publicly
When Amitabh Bachchan slapped Rekha publicly

ये रूमर्स रेखा के कानों तक भी पहुंचे और फिर ऐक्टर्स को धोखा महसूस हुआ और बे फॉरेन फ़िल्म के सेट पर पहुँचकर अमिताभ बच्चन से सवाल जवाब करने लगी थी बताये जाता है कि अमिताभ रेखा के सवालों को सुनकर गुस्से से आगबबूला हुए थे और उन्होंने एक्ट्रेस के मुँह पर सरेआम एक नहीं बल्कि कई थप्पड़ जड़ दिए थे अमिताभ बच्चन के इस बर्ताव ने रेखा को हैरान कर दिया था.

दलजीत कौर ने शादी के एक साल बाद दूसरे पति निखिल पटेल से तलाक ले लिया

उन्हें काफी दुख पहुंचा था और फिर रेखा ने एक बड़ा फैसला भी लिया था दरअसल अमिताभ बच्चन द्वारा यूं सरेआम थप्पड़ रसीद की घटना के कारण के बाद रेखा ने बिग बी संग सिलसिला में भी काम करने से इनकार कर दिया था वहीं रेखा के इस फैसले ने यश चोपड़ा को भी परेशान कर दिया था हालांकि बाद में निर्देशक ने रेखा को किसी तरह अमिताभ और जया बच्चन के साथ काम करने के लिए राजी कर लिया था.

ख़ान परिवार की इकलौती बहू शूरा को ये सिखा रहे पति अरबाज़ ख़ान

सिलसिला भले ही उस समय बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन ये आजकल एक अच्छी फ़िल्म मानी जाती है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment