ऐश्वर्या ने नीचा दिखाया तो बदले में कैटरीना को इनके घर ले आये सलमान खान

ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार नहीं कई दफा सलमान का दिल तोड़ा था ऐश्वर्या ने इस सलमान का दिल तोड़ते क्या किया था आपको बताते हैं ये बात हैं फ़िल्म बाजीराव मस्तानी के स्टार कास्ट को लेकर उस वक्त की जब दीपिका रणवीर संजय लीला भंसाली की इस रहन में भी नहीं थे सालों पहले ये की बात है सलमान बहुत एक्साइटेड थे.

सोढ़ी उर्फ़ गुरुचरण सिंह को लेके TMKOC के मेकर्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस फिल्म में बाजीराव का किरदार प्ले करने के लिए लेकिन उनका दिल तब टूट गया था जब ऐश्वर्या ने इस फिल्म से बाहर होने का फैसला लिया था इस फ़िल्म ने मस्तानी के रोल के लिए वो राजी थी लेकिन सलमान के साथ नहीं ये बात सलमान तक पहुंची थी तो सलमान संजय लीला भंसाली को ये सजेस्ट किया.

दादा-दादी अमिताभ- जया से जुदा हुई आराध्या, दो-दो घरों में बंटा बच्चन परिवार

की वो फिर कैटरीना को इस फ़िल्म में कास्ट करें मस्तानी के तौर पर ऐश्वर्या की जगह पर लेकिन डायरेक्टर को लगा कैटरीना को इस्तेमाल लेना रोल को जस्टिस नहीं करेगा और इसलिए फ़िल्म को टाल दिया गया सलमान ने कैटरीना को भंसाली हाउस ले जाने का फैसला लिया था और कहा था कि दिस इज योर मस्तानी.

When Aishwarya let her down, Salman Khan brought Katrina to her house in return
When Aishwarya let her down, Salman Khan brought Katrina to her house in return

फिर भी सलमान खान और कैटरीना को संजय लीला भंसाली फ़िल्म में एक साथ लीड रोल में लेने को राजी नहीं थे जी हाँ ये बात जानकारी में सामने आयी थी लेकिन आप सबको बताना चाहेंगे इस फ़िल्म में सलमान ने भूमिका चावला को काशीबाई के रोल के लिए भी लेना चाहता था लेकिन बाद में प्रियंका जिस रोल में नजर आयीं.

फायरिंग के बाद भी सलमान को नहीं डरा पाये लॉरेंस, अब लोग भाई को कह रहे असली दबंग

उस रोल के लिए भूमिका को बेहतर नहीं मान पाए थे संजय लीला भंसाली लंबे समय से इस फ़िल्म की वजह से काफी स्ट्रगल कर रहे थे फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment