अस्पताल में अमिताभ के आसु पोंछकर ये बोली जब आराध्या बच्चन

0
When Aaradhya Bachchan said this after wiping Amitabh's tears in the hospital

When Aaradhya Bachchan said this after wiping Amitabh's tears in the hospital

महानायक अमिताभ बच्चन को रोता हुआ नहीं देख सकती हैं उनकी प्यारी पोती आराध्या, जि हाँ आराध्या अपने परिवार के किसी भी सदस्य के लिए दिल कितना खास जगह रखती है अपने परिवार के हर सदस्य को कितना ज्यादा मानती है और खासकर महानायक अमिताभ जो उनके प्यारे दादू हैं उन्हें आराध्या कितना प्यार करती है ये बात तो तब पता चली.

इतने करोड़ों का है माधुरी दीक्षित का ये आलीशान घर

जब कोविड के लॉकडाउन के दौरान ऐश्वर्या, आराध्या, अभिषेक, अमिताभ सभी इस महामारी का शिकार हुए थे और हॉस्पिटल में उन्हें इलाज के लिए भर्ती होना पड़ा बाकियों को तो जल्दी छुट्टी मिल गई लेकिन अमिताभ इस उम्र में तमाम प्रकार की बीमारियों से पहले से ही जूझ रहे थे उन्हें कोविड से राहत जल्दी नहीं मिली.

When Aaradhya Bachchan said this after wiping Amitabh's tears in the hospital
When Aaradhya Bachchan said this after wiping Amitabh’s tears in the hospital

कोविड संक्रमण से आजादी पाने के लिए था तब अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल में अकेला छोड़कर आराध्या आने को तैयार नहीं थी और अमिताभ अपनी पोती को जिस तरह से जाते देख रो पड़े थे उनको इमोशनल तोड़कर तुरंत आराध्या ने उनसे कहा था.

करोड़ो होने के बाद भी पाई-पाई की मोहताज़ हुई ऐश्वर्या, जानिए कैसे?

दादू आप जल्द ठीक हो जाओगे हिम्मत रहो आप बहुत स्ट्रांग हो बहुत जल्द आप हमारे बीच वापस हॉस्पिटल से घर आओगे ये कहकर उन्होंने अपने प्यारे दादू को चुप कराया था वैसे आप इस पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

सलमान रहेंगे ऐश्वर्या के साथ, शादी से किया इंकार

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *