अमिताभ के घर पर होली में हुई ये बड़ी घटना

0
What did Amitabh's granddaughter Navya do that made Jaya Bachchan cry

What did Amitabh's granddaughter Navya do that made Jaya Bachchan cry

आप सोच रहे होंगे कि बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर इतने बड़े प्रोड्यूसर और फिल्मों की इंडस्ट्री में हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में इतने बड़े नामी कलाकार करण जौहर जो हर फंक्शन का बनते हैं हिस्सा जिन्हें हर बड़े इवेंट्स में करते हुए देखा जाता है एन्जॉय वो हर त्यौहार मनाते हैं लेकिन वो नहीं क्यों नहीं मनाते इसका जवाब आज हम आप सबको देंगे.

ऐश्वर्या राय की भाभी श्वेता बच्चन अपने पति के साथ क्यों नहीं रहतीं?

दरअसल करण जौहर को होली खेलना कभी काफी पसंद था अब नहीं कारण ये है कि करण जौहर अपने पिता के साथ एक बार पहुंचे थे होली मनाई के लिए और होली के मौके पर करण जौहर ने वहाँ पर एन्जॉय करने की कोशिश की थी लेकिन अभिषेक ने अपने दोस्तों के साथ ऐसी शरारत की.

चोरी-छिपे तापसी पन्नू बन गईं दुल्हनिया?

बिना बताए करण को सीधा पूल में फेंका ऐसे की उस समय से ही सहम गए करण जौहर और तब से ही करण ने मन बना लिया कि अब तो वो होली कभी नहीं खेलेंगे होली खेलने के नाम से ही करण जौहर काफी डर जाते हैं और इसीलिए बच्चन परिवार के घर में हुई उस शरारती होली की घटना ने करण के अंदर ऐसा डर पैदा किया है.

What did Amitabh's granddaughter Navya do that made Jaya Bachchan cry
What did Amitabh’s granddaughter Navya do that made Jaya Bachchan cry

कि वो डर आज तक उनके उनके अंदर से नहीं गया फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

घमंड में चूर हुई अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह को दिखाया नीचा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *