ट्विंकल खन्ना ने करीना कपूर पर कसा तंज

0
Twinkle Khanna took a dig at Kareena Kapoor

Twinkle Khanna took a dig at Kareena Kapoor

बॉलीवुड में सितारों के घमंड की बात की जाए तो काफी ज्यादा एक्ट्रेसेस अपने घमंड की वजह से सालों निशाने पर रहती है और घमंड में कई बार हुआ ऐसा कर जाती है जिसकी वजह से सालों उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है हम आपको बताना चाहेंगे कैसे बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान का भी घमंड सर चढ़कर बोल रहा था.

सगे भाई बोनी कपूर और अनिल कपूर में हुआ भयानक झगड़ा

और ऐसे ही स्थिति में करीना ने कर दी थी बड़ी गलती जी हाँ ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के मिस फनीबोन्स ने ये खुलासा किया कि एक इवेंट में करीना ने रानी के साथ पोज देने से मना कर दिया था जी हाँ ट्विंकल ने बेबो के साथ अपने चैनल पर बात की थी करीना कपूर की फ़िल्म आये ना ये वो हमेशा डिमांड में रहती है.

सौतन मलाइका को अपनाते हुए अरबाज़ ख़ान की दूसरी पत्नी ने किया स्वागत

सबको पता है लेकिन डिमांड में रहने की वजह से वो घमंड दिखाएं ये लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे वो आज के जमाने में बता दें करीना की फिल्म क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं एक्ट्रेस का इस मौके पर एक पुराना विडियो वायरल हुआ जिसमें वो ट्विंकल खन्ना से बातचीत करती नजर आई हैं.

Twinkle Khanna took a dig at Kareena Kapoor
Twinkle Khanna took a dig at Kareena Kapoor

ट्विंकल ने खुलासा किया है एक इवेंट में कि रानी मुखर्जी के साथ करीना ने पोज देने से किया मना करीना ने कहा इस जेनरेशन में हम बहुत जुड़े हुए हैं जी हाँ आपको बता दें ट्विंकल चुटकी लेती हुई जब कहती नजर आईं आप लगातार खुद को एक दूसरी पीढ़ी में बनाए रखने की कोशिश कर रही है मुझे याद है की हाल ही में हम खड़े थे.

करिश्मा कपूर को लेकर आई बुरी खबर, एक्ट्रेस हुई बुरी हरकत का शिकार

रानी और मैं खड़े थे और तो फोटो में नहीं आए ये ऐसा था कि मैं इस जेनरेशन से नहीं हूँ जी हाँ ट्विंकल खन्ना ने तंज कसा और करीना पर तो रानी मुखर्जी के साथ पोज न देने पर करीना ट्विंकल के निशाने पर आई है ट्विंकल ने सीधा करीना पर तंज कसा और कहाँ इस तरह से शब्दों का बाद छेड़ा ऐसे में करीना ने जवाब दे दिया मुझे लगा कि मुझे इस तस्वीर में क्यूँ रखा जा रहा है.

मैंने कहा करिश्मा को इस तस्वीर में होना चाहिए ट्विंकल ने इसी पर जवाब दिया और कहा हम तुम्हें दो जेनरेशन आगे रखते हैं तुम हमेशा यंग रहोगी ये कहकर ट्विंकल ने मजाक मजाक में करीना की टांग की करीना उम्र में रानी मुखर्जी से सिर्फ 2 साल ही छोटी है ऐसे में सिर्फ 2 साल की उम्र का फर्क कैसे करीना और रानी को दो अलग जेनरेशन का रखता है.

अरबाज़ ख़ान ने शहज़ान गिल को दिया ये बेशक़ीमती तोहफ़ा

रेडिट यूजर ने इस तरह से रानी मुखर्जी से बोलकर करीना कपूर ने गलती की ये शब्द का बांध छेड़ा है और इस तरह से करीना ट्रोल हुईं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *