ट्विंकल खन्ना ने पतियों और अक्षय कुमार की तुलना प्लास्टिक बैग से की

ट्विंकल खन्ना अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई है ट्विंकल ने अक्षय कुमार सहित पतियों की तुलना बैग से कर दी हैं ट्विंकल ने कहा है कि उन्हें अक्षय की जिंदगी में कोई खास जरूरत नहीं है ट्विंकल हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है आए दिन उनके स्टेटमेंट पर बवाल खड़ा हो जाता है इस वजह से कई बार खुद उनके पति अक्षय कुमार भी मुसीबतों में फंस जाते हैं.

अभिषेक बच्चन के इस पहल ने ऐश्वर्या, जया और अमिताभ का सिर गर्व से किया ऊँचा

लेकिन इस बार ट्विंकल ने अक्षय की ही धज्जियां उड़ा दी है स्टेज पर बैठकर भारी भीड़ के आगे ट्विंकल ने अक्षय सहित पतियों की तुलना पॉलिथीन बैग से कर दी ट्विंकल ने कहा कि उनकी माँ ने उन्हें सिखाया है कि लाइफ में कभी मर्दों की जरूरत नहीं होती है ट्विंकल के इंटरव्यू का एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें उनसे पूछा जाता है कि उन्हें कैसे एहसास हुआ कि वो एक फेमिनिस्ट है.

पत्नी श्वेता नही इनके साथ रहते है अमिताभ के अरबपति दामाद निखिल नंदा

इस पर ट्विंकल जवाब देते हुए कहती हैं कि उनकी माँ डिंपल कपाड़िया ने उन्हें बड़े होने के दौरान सिखाया कि महिलाओं को मर्दों की जरूरत नहीं है ट्विंकल ने कहा हमने कभी भी फेमिनिज्म या बराबरी या फिर किसी भी चीज़ के बारे में कभी नहीं बोला लेकिन ये बिलकुल क्लियर था कि किसी पुरुष की कोई आवश्यकता नहीं थी एक पुरुष का होना बहुत अच्छा होगा.

Twinkle Khanna Compares Husbands and Akshay Kumar To Plastic Bags
Twinkle Khanna Compares Husbands and Akshay Kumar To Plastic Bags

जैसे आपके पास एक अच्छा हैंडबैग है पर अगर आपके पास एक प्लास्टिक बैग भी है तो ये भी चलेगा इसलिए मैं उस धारणा के साथ बड़ी हुई हूँ और लंबे समय तक मुझे लगा कि पुरुषों का कोई खास उपयोग नहीं है किसी इंटरव्यू में ट्विंकल ने ये भी कहा इन महिलाओं की तुलना में पुरुष ज्यादा कमजोर होते हैं वो महिलाओं से 10, 15 साल पहले ही मर जाते हैं.

ट्विंकल के इस बयान पर कंगना रनौत ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है कंगना ने ट्विंकल को नेपोकिड बताते हुए उन पर निशाना साधा है कंगना ने ट्विंकल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है ये विशेषाधिकार वाले लोग क्या है जो अपने मर्दों को पॉलिथीन बैग कहते हैं क्या वो कूल बनने की कोशिश कर रहे हैं.

आलिया भट्ट पर सास नीतू कपूर ने कड़वा शब्द, टूटा परिवार तो ये बोलीं..

चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए ने नेपोकिड्स को सोने की थाली में फिल्मी करियर मिला लेकिन निश्चित रूप से वो इसके साथ बिल्कुल न्याय नहीं कर सके फिलहाल ट्विंकल का ये बयान सुर्खियों में आ गया है वेल आप कहेंगे इस पर अपनी राय हमें कमेंट में दीजिए बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वॉइन कीजिये.

Leave a Comment