टाइगर श्रॉफ ने खरीदा करोड़ों की कीमत वाला आलीशान घर

0
Tiger Shroff bought a luxurious house worth crores

Tiger Shroff bought a luxurious house worth crores

टाइगर श्रॉफ की प्रॉपर्टी में ही हो गया है एक और इजाफा पुणे में एक्टर ने खरीदा करोड़ों की कीमत का आलीशान घर तो नये घर में किराएदारों से वसूलने लगे हैं लाखों का किराया, जी हाँ बॉलीवुड में अक्सर स्टार किड्स की स्ट्रगल का मजाक उड़ाया जाता है लेकिन टाइगर श्रॉफ वो एक्टर हैं जिन्होंने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है और अब टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के यंग ब्रिगेड के टॉप ऐक्टर बन गयी है.

88 साल की उम्र में एक्टर धर्मेद्र की हालत देखकर फैंस हुए परेशान

तो करियर के साथ साथ टाइगर ने करोड़ों की नेटवर्थ और प्रॉपर्टी भी जुटा ली है इसी बीच बॉलीवुड के छोटे मियां टाइगर एक और बंगले के मालिक बन गए हैं तो आइए आपको बताते हैं टाइगर की न्यू घर की सारी डिटेल्स, बॉलीवुड ऐक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

अमिताभ बच्चन ने दामाद निखिल नंदा को परिवार से किया अलग

वैसे तो टाइगर अक्सर अपने कमाल के डांस और ऐक्शन सीन्स को लेकर खबरों का हिस्सा बने रहते  है लेकिन इस बार टाइगर अपनी एक्टिंग को लेकर नहीं बल्कि अपनी नई प्रॉपर्टी को लेकर खबरों का हिस्सा बन गये है आखिर 34 साल के ऐक्टर ने अपनी संपत्ति में एक बार फिर से इजाफा जो कर लिया है और टाइगर बन गये है एक और आलीशान घर के नए मालिक.

Tiger Shroff bought a luxurious house worth crores
Tiger Shroff bought a luxurious house worth crores

तो वहीं इस लग्जरी घर की कीमत थी इतनी है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे टाइगर ने हाल ही में एक बार फिर रियल एस्टेट में इन्वेस्ट किया है उन्होंने पुणे में ही एक लैविश घर खरीदा है डिपोर्ट के मुताबिक टाइगर ने 7 करोड़ 50 लाख में नया घर खरीदा है टाइगर कर नया घर 4245 स्क्वेयर फुट में फैला है टाइगर ने ये घर 5 मार्च को एयरसेल प्रॉपर्टीज़ प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा है.

ऐश्वर्या को बेइज़्ज़त कर बुरी फंसी सोनम कपूर

और बताया जा रहा है की ऐक्टर ने अपनी इस प्रॉपर्टी के लिए 52,50,000 रूपये की स्टैंप ड्यूटी चुकाई है तो वहीं टाइगर श्रॉफ ने ये घर खरीदते ही किराये पर चढ़ा दिया है इस आलीशान घर को टाइगर ने 3,50,000 रूपये में किराये पर दिया है जिससे टाइगर की एक और इनकम आने लगी है टाइगर के इस घर को 5 साल के लिए लीज पर लिया गया है.

रेंट ने टाइगर को 14,00,000 रूपये दिए है और हर साल 5% बढ़ाया जाएगा तो अब जब टाइगर की प्रॉपर्टी की बात हो ही रही है तो आइये आपको बताते है बागी फेम एक्टर टाइगर श्रॉफ की सारी प्रॉपर्टीज और नेटवर्थ से टाइगर श्रॉफ अपनी फैमिली के 732 करोड़ की कीमत वाले एट बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं जी हाँ मुंबई के खार इलाके में टाइगर श्रॉफ ने अपना ड्रीम होम कुछ साल पहले ही खरीदा है.

इस वजह से अचानक अमिताभ-जया को छोड़ माँ के घर पहुची ऐश्वर्या

जिसे उन्होंने अपनी मॉम आयशा श्रॉफ को गिफ्ट किया है एक बेडरूम और हॉल वाले सी फेसिंग अपार्टमेंट को टाइगर ने करीब 32 करोड़ की कीमत में वो किया था उनका ये घर खार में स्थित बहुमंजिला इमारत रुस्तम जी पारमाउंट में है खार में 32 करोड़ की कीमत वाले अपार्टमेंट के अलावा टाइगर का एक और घर कॉटन रोड पर स्थित है.

खार वाले घर में शिफ्ट होने से पहले ही टाइगर अपनी फैमिली के साथ इस फ़ोर बीएचके अपार्टमेंट में ही रहते थे श्रॉफ फैमिली का ये घर भी शानदार है उनका ये घर भी सी फेसिंग है इसके अलावा श्रॉफ फैमिली का एक होलीडे होम खंडाला में भी है जो किसी फाइव स्टार रिसोर्ट से कम नहीं है परिवार में जब भी कोई फुर्सत में होता है.

ऐश्वर्या राय को आंटी बोली सोनम कपूर, दोनों के बीच कोल्ड वॉर पर हुआ ये बवाल

तो वो रिलैक्स करने फार्म हाउस चला जाता है इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ एक मिक्सड मार्शल आर्ट स्पोर्ट्स टीम के को ओनर भी हैं टाइगर सुपर फाइट लीग की बेंगलुरु टाइगर्स के सह मालिक है इस स्पोर्ट्स टीम में टाइगर ने काफी पैसा इन्वेस्ट किया है और यहाँ से भी उनकी अच्छी कमाई होती है.

तो वहीं करोड़ों के घर के अलावा टाइगर का कार कलेक्शन भी शानदार है टाइगर के कार कलेक्शन में 22 करोड़ की कीमत वाली रेंज रोवर है इसके अलावा 1 करोड़ की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू एम फाइव बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी और टोयोटा इनोवा जैसी शानदार गाड़ियां शामिल हैं.

ननद श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी से इसलिए बाहर हुई थी ऐश्वर्या राय और आराध्या

और अब बात अगर टाइगर श्रॉफ के नेटवर्थ की करें तो ऐक्टर की करीब 104 करोड़ रूपये की टोटल नेटवर्थ है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करे.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *