ये महिला थी सलमान ख़ान की पहली गर्लफ्रेंड

0
This woman was Salman Khan's first girlfriend

This woman was Salman Khan's first girlfriend

आज हम आपको एक बार फिर से बतायेंगे सुपरस्टार सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड से ही जी हाँ कियारा आडवाणी ने रिवील किया था कि उनकी आंटी शाहीन जो है सलमान की पॉसिबल है कि पहली गर्लफ्रेंड थी इस बारे में बहुत कम लोगों को पता है सलमान और शाहीन एटीज के दशक में गुजरे को डेट करते थे जी हाँ सलमान खान की क्लोज़नेस शाहीन के साथ बहुत ज्यादा इसलिए थी.

56 साल की माधुरी दीक्षित के नये लुक ने सबको किया हैरान

क्योंकि ये बांद्रा में ये दोनों अक्सर मिला करते थे दोनों बांद्रा में ही रहते थे इनकी मुलाकात है तब से होती थी जब सलमान एक स्टार भी नहीं थे सिर्फ एक स्टारकिड थे लेकिन सलमान और शाहीन के बारे में बहुत कम लोगों को पता है की इनका जब रिश्ता टूटा तो ये दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा दूर हो गए फिर रेयरली ये दोनों साथ नजर आए.

बुढ़ापे में नीतू कपूर को लेकर आई बेहद बुरी खबर

आइये ये भी बता दे कि कैसे कियारा ने कहा था कि मेरी मासी शाहीन से सलमान खान का प्रोडक्शन मेरी माँ ने कराया था शाहीन मौसी और मेरे माँ बहुत करीब थे और सलमान खान शाहीन को मौसी को डेट करते थे शायद उनका ये पहला रिश्ता था कियारा आडवाणी ने रिवील किया था इस पारी ने की वो काफी क्लोज़ थे.

This woman was Salman Khan's first girlfriend
This woman was Salman Khan’s first girlfriend

बता दें आप सबको इस बारे में फिट ऑफ द स्टार्स सीज़न टू में कियारा ने ये रिवील किया था शाहीन और सलमान के रिलेशन के बारे में लेकिन सलमान और शाहीन ने एक दूसरे को अलविदा रिश्ते से तब कह दिया जब बॉलीवुड में सलमान स्टार बनने वाले थे और इससे ठीक पहले बिलीव ये क्या रिपोर्टस ने कि ऑलमोस्ट ये दोनों नाइंटीज में शादी कर लेते.

जाह्नवी और शिखर के रिश्ते पर बोनी ने लगाया मुहर

मगर अलग हो गए ऑलमोस्ट शादी होने वाली थी लेकिन शाहीन की स्टेप मदर भारती जाफरी सलमान शाहीन के रिश्ते पर रिवील कर बैठी कि एक्टर को अपने परिवार की तरह वो मानती थी लेकिन शादी शायद नसीब में ही नहीं था आपको बता दें कि कैसे बताया था शाहीन के बारे में उन्होंने बताया था कि सलमान को अपना परिवार उन्होंने मान लिया था बेकरी की नियर अफसर वो मिलते थे.

सलमान की फैमिली भी इस शाइन को अपने परिवार की तरह मान चुकी थी लेकिन दोनों को ग्रैंड वेडिंग के लिए तैयार किया जाता है इससे पहले न्यूली क्राउन मिस इंडिया संगीता बृजलानी आ गई दोनों के बीच और फिर डिफ़ेन्सेस सलमान शाहीन के बीच शुरू हो गया संगीता में इंट्रेस्ट दिखाते चले गए सलमान ने शाहीन से तोड़ लिया अपना रिश्ता शाहीन का दिल टूटा और शाहीन भी मूव ऑन हुई.

सोने की साड़ी पहनती है ऐश्वर्या

और फिर एयरलाइन में उन्होंने काम शुरू किया जहाँ उनकी हुई मुलाकात विक्रम अग्रवाल से बिज़नेस मैन से एक फ्लाईट में जब दोनों की काफी ज्यादा नजदीकियां बढ़ी है 1994 की हम बात कर रहे हैं फिर दोनों हैप्पिली मैरिड हुए और फिर दोनों के दो बच्चे हुए फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *