लापता होने से पहले हॉस्पिटल में सोढ़ी फेम गुरुचरण सिंह की ये थी हालत

रोशन सिंह सोढ़ी फेम गुरुचरण सिंह सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस फेमस स्टार के 7 से लापता होने की खबर ने काफी ज्यादा तहलका मचा दिया है परिवार भी अब बोलने की स्थिति में नहीं है इस बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस चहेते एक्टर यानी की गुरुचरण सिंह के इंस्टाग्राम को खंगाला गया.

शिल्पा संग ऐश्वर्या राय बच्चन के इस रूप ने किया सबको कायल

जहाँ पर वो तस्वीरें पाई गई है जिसमें वाकई में उनकी सेहत पिछले कुछ समय ठीक नहीं थी ये साबित हुआ है सच उनकी फ्रेंड वैसे सोनी ने बताया था की वो ठीक नहीं थे उनका खान पान भी ठीक नहीं था खाना पीना बहुत कम कर चुके थे ब्लड प्रेशर काफी हाई रह रहा था किडनैपिंग केस जो उनके खिलाफ़ दर्ज हुआ है.

पत्नी जया के ख़ातिर रेखा की ख़ुशियो का गाला घोट गये अमिताभ बच्चन

इनके लापता होने पर अब पुलिस जांच कर रही है लेकिन अभी तक गुरु चरण सिंह का कुछ पता नहीं लग पाया है कि वो कहाँ है फोने भी अब तक स्विच ऑफ ही बताया जा रहा है दिल्ली एअरपोर्ट पर आखिरी बार देखी गुरु चरण सिंह की ओर सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो दिल्ली के एक एटीएम में उन्हें ₹7000 निकालते हुए देखा गया था.

This was the condition of Sodhi fame Gurucharan Singh in the hospital before going missing
This was the condition of Sodhi fame Gurucharan Singh in the hospital before going missing

इसके अलावा गुरु चरण सिंह को लेकर इंस्टाग्राम पर उनकी ये तस्वीरें हैं जिसने वो हॉस्पिटलाइज तक हुए थे उनकी सेहत ठीक नहीं थी तब उनके पिता ने उनको कुर्बानी के लिए कहा था ये सारी बातें खुद गुरुचरण सिंह ने लोगों को बताई लेकिन लोग इतना नहीं ध्यान लगा पाए.

निधन से ठीक पहले ऋषि कपूर ने इस शख़्स को किया था कॉल, स्क्रीन्सशॉर्ट्स हैं आजतक 

कि उनकी तबियत की वजह से वाकई में वो टूट रहे हैं क्योंकि फाइनेंशियल कंडीशन भी सही नहीं थी फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment