प्रीति ज़िंटा की नन्ही बेटी के साथ हुई ये डरावनी घटना

0
This scary incident happened with Preity Zinta's little daughter

This scary incident happened with Preity Zinta's little daughter

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का ये खुलासा काफी हैरान करने वाला अब सामने आया है प्रीति जिंटा ने अपने आइजी हैंडल में एक शॉकिंग रेवोल्यूशन किया था बीते साल अप्रैल के महीने में जो घटना घटी उसे 1 साल होने जा रहा है प्रीति अब भी उससे उबर नहीं पाई है वो टेरिबल इवेंट हुआ था उनकी बेटी के साथ बहुत ही बुरी घटना घटी थी ये कहना था प्रीति जिंटा का.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेबी के लिए मुंबई छोड़ कर जा रहे हैं

29 फरवरी 2016 को जीन गुडइनफ से शादी कर घर बसाने वाली प्रीति अमेरिका में ही शिफ्ट हो गई है 11 नवंबर 2021 में जेई और जिया उनके दो जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ सरोगेसी के माध्यम से डॉटिंग मम्मी बनकर लव और केयर के साथ अपने बच्चों को पाल रहीं प्रीति पूरी तरह से अपनी लाइफ को प्राइवेटाइज कर चुकी है बच्चों के लिए.

सिद्धू मूसेवाला का नवजात भाई अवैध है?

अब ऐसे में प्रीति जिंटा ने ये बताया है कि कैसे एक वुमेन उनकी बेटी को फोर्सवली किस करने की कोशिश कर रही थी और उनकी बेटी काफी घबरा गई थी डिटेल में प्रीति ने लिखा दो इवेंट हुए इस हफ्ते जिससे वो काफी डर गई थी एक उनकी बेटी जिया के साथ एक महिला जबरदस्ती फोटो क्लिक करने के लिए रेडी हुई और हमने पोलाइटली उनसे कहा कि वो दूर हो जाए.

This scary incident happened with Preity Zinta's little daughter
This scary incident happened with Preity Zinta’s little daughter

लेकिन अचानक वो मेरी बेटी को अपने आर्मस पर लेती है और वेट किस प्लांट कर देती है वो भी मेरी बेटी को होंठ पर और फिर भाग जाती है क्यूट बेबी कहकर वो वुमेन अलग बिल्डिंग में रहती है और गार्डन में वो मेरे बच्चों के साथ खेलती हुई कई बार स्पॉट की गई थी अगर मैं सेलिब्रिटी नहीं होती मैं सच में बहुत बुरा बर्ताव करती इससे वाकई में मैं बहुत डर गई थी.

दीपिका कक्कर की रोते – रोते हालत हुई बेहद बुरी, जानिए क्यों

और मैं वहाँ सीन नहीं करें करना चाहती थी इसलिए मैं चुप रही इसके अलावा प्रीति ने कहा कि एक हैन्डीकैप ने जिस तरह हैरिस किया मैं नहीं भूल सकती जी हाँ प्रीति जिंटा ने ये बताया की सेकंड इंसिडेंट ये था कि प्लेन कैच करने के लिए हम रश में थे तभी मेरे साथ बैठी एक महिला ने ही अपने पर्स से पैसे निकालकर उस हैन्डीकैप को दे दिए.

और प्रीति ने उसे सॉरी कहा क्योंकि उनके पास कैश नहीं था क्रेडिट कार्ड था सिर्फ और फिर क्या हुआ कि उसने उल्टा पैसा फेंका और वो कम थे इसलिए बहुत एग्रेसिव हो गया उसने फिर हमारा पीछा भी किया और भी एग्रेसिव हो गया प्रीति जिंटा ने पैप्स को खूब स्लैम किया है लेकिन उन्हें हेल्थ करने के बजाए वो हैरस हो रही थी.

मोटोपा छुपाने के चक्कर में करीना कपूर ख़ान हुई शर्मसार

और प्रीति जिंटा ने ये देखा कि फोटोग्राफर्स इस इंसिडेंट को फनी समझ रहे थे काफी गुस्साई थी प्रीति जिंटा ये देखकर कि ऐसे सिचुएशन में सेलिब्रिटी को हेल्प नहीं मिलती फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *