ऐश्वर्या राय बच्चन की आँखो के लिये इस शख़्स का चौकाने वाला बयान

0
This person's shocking statement about Aishwarya Rai Bachchan's eyes

This person's shocking statement about Aishwarya Rai Bachchan's eyes

बॉलीवुड इंडस्ट्री में टाइम्लेस ब्यूटी डीवा के नाम से जानी जाती हैं ऐश्वर्या पूरे वर्ल्ड में ऐश्वर्या की नीली आँखों का जादू आज भी उनकी 50 की उम्र में बरकरार है खैर ऐश्वर्या को हाल ही में मिला है काफी ज्यादा प्रेज उसकी नेचुरल आईज के लिए और इस पर काफी ज्यादा हस्बैंड भी रिऐक्ट करते नजर आए अभिषेक बच्चन जी हाँ  ऐश्वर्या राय बच्चन की आँखों की हुई है तारीफ.

धर्मेद्र ने अपने इस फैसले से तोड़ा हेमा मालिनी का दिल

बता दें आपको इसकी रिपोर्टस हो रही है वायरल बता दे आप सबको 2011 में ऐश्वर्या अभिषेक की बात में कंप्लीट हुई उनकी बेटी के अराइवल के बात तब से अपने पर्फेक्ट फैमिली को तो पूरी तरह से अपना बनाकर यूनिटी में रखकर ऐश्वर्या रिस्पॉन्सिबिलिटी बतौर माँ बेहतरीन निभा रहे क्या आप सबको मालूम है किसी ने इंटेन्शन नहीं दिया था.

रणबीर कपूर में है लड़कियों वाली आदतें

न तो ऐश्वर्या ना तो अभिषेक ने जयपुर मीडिया की बीच रिपोर्ट से भरे हुए थे ऐश्वर्या अभिषेक के ट्रैवल को लेकर शादी से जुड़े ट्रबल्स को लेकर क्या आपको मालूम है इस वक्त ऐश्वर्या की तारीफ भी हुई थी जी हाँ आईजी हैंडल को स्क्रॉल करते नहीं एक वीडियो मिला 2009 का अभिषेक और ऐश्वर्या एक विनफ्रे के शो में नजर आए थे.

This person's shocking statement about Aishwarya Rai Bachchan's eyes
This person’s shocking statement about Aishwarya Rai Bachchan’s eyes

ये मार्शल लव कपल ने इस शो को जॉन करते हुए अर्जेंटीना की पोलो और साथ साथ में नाचो के साथ अगर बात करें तो नाचो के दौरान जो पोलो प्लेयर है अर्जेंटीना का उन्होंने उन्हें ज्वॉइन किया था कैसे ऐश्वर्या की उन्हें तारीफ की थी उसकी वीडियो भी सोश्ले मीडिया पर काफी वायरल हुआ है.

शादी के बाद विक्की कौशल के इस गंदे बर्ताव से चिढ़ती है कटरीना कैफ़

जिस तरह वो लगातार प्रेस कर रहे थे ऐश्वर्या की खूबसूरती की उन्होनें लिखा था वाओ योज आईज आर अमेजिंग ये कहकर ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए वो नहीं थके थे ऐश्वर्या भी ये सुनकर काफी खुद थी और अभिषेक एक प्राउड हस्बैंड की तरह मिनी स्माइल देते हुए नजर आए थे और उनके इस व्यवहार को काफी ज्यादा लोगों ने पसंद किए थे.

हालांकि अभिषेक को अपोलोजाइज़ करते हुए अभिषेक के आगे उन्होंने कहा था वो भी मेरी पत्नी को प्रेस कर सकते हैं अगर वो चाहे है जिससे लोग काफी हँस रहे थे फ़िलहाल आप क्या कहेंगे इस खबर पर हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

लगातार फ्लॉप होते करियर में अमिताभ बच्चन को होली के त्यौहार ने बनाया महानायक

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *