ननद श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी से इसलिए बाहर हुई थी ऐश्वर्या राय और आराध्या

0
This is why Aishwarya Rai and Aaradhya were left out of sister-in-law Shweta Bachchan's birthday party

This is why Aishwarya Rai and Aaradhya were left out of sister-in-law Shweta Bachchan's birthday party

17 मार्च को अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता बच्चन 50 साल की हुई उस दौरान काफी पार्टी रखी गई पार्टी में करण जौहर पहुंचे और नव्या नवेली के रूमर्ड बॉयफ्रेंड भी पहुंचे परिवार के सदस्य भी मौजूद थे हालांकि अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या वहाँ नहीं नजर आए और वहीं से कयास लगाए जाने शुरू हो गए कि इस परिवार में कुछ तो ऐसा है जो काफी गलत चल रहा है अनबन की खबरें एक बार फिर से ताजा हो गई है.

अमिताभ बच्चन ने दामाद निखिल नंदा को परिवार से किया अलग

इसी बीच में ऐश्वर्या राय ने एक पोस्ट शेयर की है इस पोस्ट में उन्होंने अपनी पिता की तस्वीर डाली और उन्हें याद किया है अब दावा भी किया जा रहा है की शायद इस वजह से श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या जो है वो नजर नहीं आई है आइये जानते हैं पूरी खबर ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पिता कृष्णराज राय के बेहद करीब थी हालांकि साल 2017 में ऐश्वर्या के पिता का निधन हो गया था.

इस वजह से अचानक अमिताभ-जया को छोड़ माँ के घर पहुची ऐश्वर्या

भले ही अब वो इस दुनिया में नहीं है लेकिन हमेशा अपने पिता को याद करते हुए अनदेखी तस्वीरें एक्ट्रेस शेयर करती रहती है एक बार फिर से ऐश्वर्या ने अपने पिता के लिए एक पोस्ट साझा की है 18 मार्च साल 2024 यानि कि बीते दिन ऐश्वर्या के पिता की पुण्यतिथि थी इस मौके पर पूर्व मिस वर्ड ने पिता को याद किया और पोस्ट किया एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता की अनदेखी तस्वीर शेयर की.

This is why Aishwarya Rai and Aaradhya were left out of sister-in-law Shweta Bachchan's birthday party
This is why Aishwarya Rai and Aaradhya were left out of sister-in-law Shweta Bachchan’s birthday party

पहली तस्वीर में ऐश्वर्या के पिता के फोटो पर फ्रेम है दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस के पिता अपनी नातिन आराध्या को गोद में लिए हुए नजर आ रहे है आखिरी तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी माँ और बेटी के साथ सेल्फी ले रही है बैकग्राउंड में उनके पिता की फ्रेम की हुई तस्वीर है इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा प्रिय डैडी मैं आपको आपको अनंत रूप से प्यार करती हूँ.

ऐश्वर्या को बेइज़्ज़त कर बुरी फंसी सोनम कपूर

आपकी सभी दुआओं के लिए धन्यवाद ऐश्वर्या राय काफ़ी वक्त से अपनी मैरिड लाइफ को लेकर के लाइमलाइट में हैं बीते दिन बता दें कि ऐश्वर्या राय की ननद श्वेता बच्चन का 50वां जन्मदिन भी था ये 50वां जन्मदिन 17 मार्च को था और ना तो ऐश्वर्या राय ने इस मौके पर कोई पोस्ट शेयर की और ना ही बर्थडे पार्टी में पहुँची थी.

ऐसे में लोगों ने ऐश्वर्या को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया ऐश्वर्या राय को ट्रोल करते हुए लोगों ने ये सवाल उठाए कि आखिर जब पिता के लिए पोस्ट किए जा सकते हैं तो केवल अपनी ससुराल वालों के लिए पोस्ट क्यों नहीं करती है ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन का उनकी ननद श्वेता बच्चन के लिए पोस्ट ना करना लोगों के बीच में काफी पॉपुलर हो गया.

बहू-बेटे को छोड़कर बेटी के पास चले आये अमिताभ-जया

और चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से ऐश्वर्या की जिंदगी पर गर्म हो गया क्या ऐश्वर्या राय की सांसारिक जिंदगी सही नहीं चल रही मैरिड लाइफ में उनकी काफी ज्यादा दिक्कतें है बता दें कि ऐश्वर्या राय का यूं पार्टी में ना आना बड़े सवाल खड़ा कर रहा था तो वही दावा ये किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी माँ के पास से मैंगलोर गई थी.

जिस वजह से वह इस पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाई फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ननद की पार्टी से अलग हुई ऐश्वर्या को ससुर अमिताभ की नसीहत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *