सेट पर एक साथ अमिताभ, रेखा और जया के आते ही ऐसा हो जाता है नज़ारा

आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा किस्सा की अमिताभ जया और रेखा के मिलने पर क्या होता था इससे जुड़ा जी हाँ बॉलीवुड में ये तीन नाम जब भी एक साथ लिए जाते है विवादों का भंडार इसके साथ ही आ जाता है ज्या बच्चन ने एक बार इस बारे में कहा था जबकि जया बच्चन रेखा अमिताभ के साथ होती थी.

अमिताभ बच्चन को लेकर बेहद बुरी खबर, फैन्स को बड़ा झटका

तो क्या होता था जया ने कहा था हम बस कहानी के हिसाब से अभिनय कर रहे थे बाकी सब प्रेस के ख्यालों की उपज थी जी हाँ अमिताभ जया और रेखा के साथ लव ट्राएंगल की कहानियों खूब मशहूर है ज्या ने इस पर कहा की फ़िल्म का नाम सिलसिला था यानी कि असल जिंदगी पर्दे पर दिखाई दे रही थी ऐसा कहना था जया बच्चन का.

गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हमले के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ी

फ़िल्म सिलसिला की शूटिंग के दौरान को लेकर जी हाँ शूटिंग कश्मीर में शुरू हो चुकी थी फ़िल्म सिलसिला के इसे बेहद गोपनीय रखा गया था मीडिया के आने पर पाबंदी भी जताई गई थी ऐसे मौके पर आपको बता दें यश चोपड़ा बहुत सतर्क थे वक्त था तकाज़ा कहते हैं कि दोनों ही महिलाओं को जितना हो सके उन्हें दूर रखने की कोशिश में जुट जाते थे.

This is what happens as soon as Amitabh, Rekha and Jaya come together on the set
This is what happens as soon as Amitabh, Rekha and Jaya come together on the set

बॉलीवुड डायरेक्टर यश चोपड़ा जी हाँ शूटिंग खत्म होने के बाद यश ने कहा था सिलसिला की शूटिंग के दौरान वो काफी डरे रहते थे क्योंकि रियल लाइफ की कहानी रील में उतारी जा रही थी फ़िल्म में अमिताभ की पत्नी ज्या बच्चन हैं और रेखा उनकी गर्लफ्रेंड बताया था यश ने इंटरव्यू में बताया था तुम दोनों मेरे अच्छे दोस्त हो इसी वजह से मेरी पिक्चर में काम कर रहे हो.

बच्चन परिवार से जुड़ी आई एक और बेहद बड़ी खुशखबरी, झूमे अमिताभ

मेरे सेट पर कोई गड़बड़ी मत कर देना यह कहा था रेखा और अमिताभ को यश चोपड़ा ने दोनों में यकीन दिलाया था यश चोपड़ा को दोनों ने कुछ नहीं होगा आप चिंता न करे और वाकई किसी ने यश चोपड़ा को परेशान नहीं किया था उस दौर में छपी खबरों की मानें तो रेखा जया का सामना करने से खूब परहेज करती थीं जया जब सेट से चली जाती है.

तभी रेखा वहाँ आती थी अगर किसी वक्त तीनों को एक साथ सेट पर मौजूद होना होता तो ऐसे बिहेव करते जैसे किसी को वो जानते ही नहीं है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

52 वर्षीय गायक सुखविंदर सिंह ने रिश्ते की पुष्टि की और शादी का संकेत दिया

Leave a Comment