अलग होने के बाद सास जया से बहू ऐश्वर्या के बिगड़े रिश्ते का हुआ ये हाल

बीती कल की शाम तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपने कई सेलेब्रिटीज को मदर्स डे सेलिब्रेट करते हुए देखा होगा और मदर्स डे के मौके पर कई सेलेब्रिटीज ना सिर्फ अपनी माँ अपनी सास के साथ बड़े ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट करती नजर आईं जैसे कि आलिया, आलिया भट्ट ने तो और सोनी राजदान दोनों के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट करती नजर आएंगी.

ऐश्वर्या- जया के बीच पहली बार अभिषेक बच्चन ने खोला मुंह

ऐसे में सवाल ये उठा कि वैसे तो आलिया से पहले बॉलीवुड में ऐसी तमाम एक्ट्रेसेस हैं जो कि शादी के बाद अपनी सासु का के साथ अपडेट मदर गोल्स शेयर किया करती थीं और आलिया भी सिम्पली जिसे अगर बताया जाए जिसे सेलिब्रिटी को अपना इंस्पिरेशन मानती नजर आयी वो कोई और नहीं ऐश्वर्या राय बच्चन थी.

इतने करोड़ की मालकिन है मलाइका अरोड़ा, जाने कौन होगा संपत्ति का नया मालिक

मेट गाला 2024 की मौके पर आलिया ने ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की और करीना कपूर खान की ऐसे में सवाल उठा कि आलिया जिस करीना की तारीफ करती है उन्होंने मदर्स डे के मौके पर क्यों नहीं अपनी सास जया के साथ तस्वीरें साझा की वेल इसके पीछे का कारण हम आपको जरूर बताना चाहेंगे जी हाँ बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी हैं.

This is the condition of daughter-in-law Aishwarya's relationship with mother-in-law Jaya after separation
This is the condition of daughter-in-law Aishwarya’s relationship with mother-in-law Jaya after separation

सास बहू के तौर पर जया और ऐश्वर्या की शुरुआत में दोनों के बीच खूब प्यार दिखता करता था और अब खटास भरे रिश्ते अफसर सुनने को मिलते हैं साथ दिखना तो दूर एक दूसरे के बारे में बात करना भी ज्यादा दिन दोनों को पसंद नहीं है खबर आई थी कि ससुराल ऐश्वर्या ने इसलिए छोड़ा क्योंकि परिवार में कलह बढ़ गई थी.

बहू रानी मुखर्जी से नफ़रत करने वाले सास-ससुर का ऐसा था बर्ताव

लेकिन क्यों आखिर जलसा ऐश्वर्या ने छोड़ा आज तक असली वजह सामने नहीं आ पाई जो बच्चन परिवार से छुपाकर रखा है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं हमें कमेंट में जरूर बताये बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

TMKOC की सोनू ने बॉयफ्रेंड को समंदर किनारे किया प्रपोज़, जल्द ही शादी रचाने वाली है एक्ट्रेस

Leave a Comment