ऐश्वर्या राय बच्चन की इंसल्ट करने के बाद कपूर परिवार ने ऐसे रगड़ी नाक

0
This is how the Kapoor family rubbed noses after insulting Aishwarya Rai Bachchan

This is how the Kapoor family rubbed noses after insulting Aishwarya Rai Bachchan

आज हम बात करने वाले हैं ऐश्वर्या राय बच्चन के जिस तरह से सोनम कपूर से हुए थे झगड़े उस पर जिस तरह से सोनक और ऐश्वर्या के झगड़े ने लिया था विशाल रूप और जिस वजह से ऐश्वर्या और सोनम का झगड़ा खत्म हुआ ऐश्वर्या का बड़प्पन कहिए बच्चन परिवार की बड़प्पन को कहिये बच्चन परिवार के रिस्पेक्ट और उनके बड़े दिल की बात कहिए तो वाकई में तारीफ करनी ही पड़ेगी.

88 साल की उम्र में एक्टर धर्मेद्र की हालत देखकर फैंस हुए परेशान

जिस तरह ऐश्वर्या की गई थी जलील लेकिन फिर भी बच्चन परिवार ने साधी चुप्पी अभिषेक अमिताभ जया किसी ने भी नहीं उठाई थी आवाज सोनम कपूर के खिलाफ़ जब सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया गया वो जया जो ऐश्वर्या को ऐश कहने वाले मीडिया रिपोर्टर्स तक को लताड़ने से नहीं हटती उन्होंने सोनम पर नहीं निकाला अपना गुस्सा वजह ये थी कि सोनम इससे पहले की बच्चन परिवार के गुस्से का होती शिकार.

अमिताभ बच्चन ने दामाद निखिल नंदा को परिवार से किया अलग

उन्हें एहसास हुआ कि कर रही है वो बड़ी भूल, अनिल कपूर और ऐश्वर्या का रिश्ता काफी पुराना रहा है उन्होंने एक दूसरे के साथ फ़िल्में की हैं कहीं और इसलिए उनकी बॉन्डिंग काफी पुरानी है जिसके कारण सोनम को मजबूरन माफी मांगनी ही पड़ी और कपूर फैमिली ने घुटने टेके तभी तो सोनम की इतनी बड़ी गलती के बावजूद ऐश्वर्या अभिषेक और आराध्या के साथ पहुंच आई थी.

This is how the Kapoor family rubbed noses after insulting Aishwarya Rai Bachchan
This is how the Kapoor family rubbed noses after insulting Aishwarya Rai Bachchan

सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में खूबसूरती का चार चाँद लगाने सोनम की पार्टी खैर शुरुआत करते हैं इस तरह की राइवलरी शुरू हुई थी ऐश्वर्या और सोनम के बीच वो कोल्ड वॉर जो स्टोरी आज भी ले काफी लोगों को दंग करने वाली सोनम दुल्हन बनने वाली थी तब सोनम ने पर्सनली ऐश्वर्या को अपनी शादी के लिए इनवाइट किया था और पूरा बच्चन परिवार सोनम के लिए तोहफे लेकर पहुंचा था.

टाइगर श्रॉफ ने खरीदा करोड़ों की कीमत वाला आलीशान घर

ये पता चला था हमें तो आपको बता दें कि ऐसा तब हुआ जब सोनम ने घुटने टेके इन्फैक्ट सुनीता अनिल ने भी बच्चन परिवार की आगे हाथ जोड़कर विनती की तब जाकर बच्चन परिवार ने उनकी सुनी अकॉर्डिंग टु एक रिपोर्ट में बताया गया कि सोनम कपूर की गलती का एहसास करते हुए सुनीता सोनम की माँ ऐश्वर्या से टकराई थी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन में और ऐसे में जिस तरह सुनीता ने ऐश्वर्या को ग्रीट किया था.

और जिस तरह से ये अपनी बेटी की शादी के लिए बुलाया था ऐश्वर्या मना नहीं कर पाई थीं सोनम जिसने ऐश्वर्या को आंटी कहा अनिल कपूर के साथ ऐश्वर्या ने काम किया है इसलिए सिर्फ ऐश्वर्या को आंटी सोनम ने कहा क्योंकि ऐश्वर्या तुम से पहले की जेनरेशन से बिलॉन्ग करती है इस वजह से सोनम कपूर से ऐश्वर्या काफी नाराज रही थी तो आपको बता दें इस सोनम को भी कॉल करनी पड़ी थी ऐश्वर्या को.

ऐश्वर्या को बेइज़्ज़त कर बुरी फंसी सोनम कपूर

जी हाँ ऐश्वर्या को फ़ोन कॉल कर सोनम कपूर ने मांगी थी माफी और ये कहा था ऐश्वर्या से की वो उन्हें माफ़ करे बच्चन परिवार से ऐश्वर्या श्वेता अभिषेक सभी को सोनम में ही इनवाइट किया था और बाकी बड़े सीनियर मेंबर्स को अमिताभ जया को अनिल और सुनीता ने खुद इनवाइट किया था तभी इनकी शादी में स्पेशल मूवमेंट शेयर करने पूरा बच्चन परिवार पहुंचा था वैसे सोनम ने अभिषेक के साथ  जैसे दो फिल्मों में काम किया है.

और उनके बीच काफी स्ट्रॉन्ग रही और ये कारण भी था कि सोनम ने ऐश्वर्या के आगे झुकने का फैसला लिया अब आइये बता दें आपको पूरा मामला क्या था जब ऐश्वर्या जलील हुई थी इन्सल्ट हुई थी सोनम कपूर की वजह से दरअसल शुरुआत है 2009 की हम बात कर रहे हैं जब लॉरियल ने अनाउंस किया सोनम को अपना चेहरा ऐश्वर्या इंटरनेशनल चेहरा रहेंगी.

इस वजह से अचानक अमिताभ-जया को छोड़ माँ के घर पहुची ऐश्वर्या

ये फैसला लॉरियल ने लिया ऐसे में सोनम कपूर को ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया और कान्स के रेड कार्पेट पर उतरने की बात पर ऐश्वर्या से वो थोड़ी जलती नजर आयीं और ब्रैंड को रिप्रजेंट करती हुईं ऐश्वर्या के लिए इंटरनैशनली ऐश्वर्या को कान्स के रेड कार्पेट पर को रिप्रजेंट करते हुए देखकर उन्होंने नाखुशी ज़ाहिर की सोनम ने यंग और एक्ट्रेस के तौर पर फ़्रेंच ड्राइवरा तो ग्रेस किया.

लेकिन ऐश्वर्या को ही कांस पर काम के लिए कार्पेट पर इस ब्रैंड को रिप्रजेंट करने का मौका जब मिला तब ऐश्वर्या के लिए सोनम के मन में जलन की भावना उत्पन्न हुई ऐसा अंदाजा लगाया गया वो काफी हर्ट थी इस गोल्डन ओपोर्चुंनिति को मिस करती हुई उसके बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने कोट किया ऐश्वर्या इज ऐन आंटी फ्रॉम अनअदर जेनरेशन सोनम ने जब ऐश्वर्या को आन्टी कहा.

ऐश्वर्या राय को आंटी बोली सोनम कपूर, दोनों के बीच कोल्ड वॉर पर हुआ ये बवाल

तब ऐश्वर्या ने रिऐक्ट नहीं किया और चुपचाप उन्होंने सोनम द्वारा दिए गए इस विवादित बयान को सुनकर पूरे मामले को ही नज़रअन्दाज़ कर दिया ऐश्वर्या जिस तरह नज़रअंदाज़ करती नजर आई सोनम को एहसास हुआ कि सोनम ने गलत कहा है फिर सारे रिपोर्ट्स को क्लेरिफाई करते हुए सोनम ने कहा मिस कोट किया है सबने और कहा सोनम को कंस के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या के साथ मौका मिला.

और 15 साल जब ऐश्वर्या ने 2016 में कान्स के रेड कार्पेट पर पूरा किया तो सोनम ने वही ऐश्वर्या की तारीफ की उनके लिए विशेष भेजें और ऐसे इनका झगड़ा खत्म हुआ फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ननद श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी से इसलिए बाहर हुई थी ऐश्वर्या राय और आराध्या

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *