सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता पर सास शर्मीला ने इस तरह लुटाया प्यार

0
This is how mother-in-law Sharmila showered her love on Saif Ali Khan's first wife Amrita

This is how mother-in-law Sharmila showered her love on Saif Ali Khan's first wife Amrita

आखिर कैसी थी सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ शर्मिला टैगोर जो कि उनकी सास है उनकी बॉन्डिंग जी हाँ सोशल मीडिया पर शर्मिला टैगोर और अमृता सिंह की कम ही फोटो देखने के लिए मिलेंगी ऐसे में दावा किया जाता है कि इन दोनों के बीच में रिश्ते अच्छे नहीं थे लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा सवाल पूछ लिया गया.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेबी के लिए मुंबई छोड़ कर जा रहे हैं

जिससे उन दोनों के बीच में बॉन्डिंग का खुलासा हुआ दरअसल सैफ अली खान से शादी के बाद अमृता ने बेटे और बेटी सारा को जन्म दिया बेटे इब्राहिम को जन्म देने के बाद घर में खुशियां ही खुशियां थी बेटी सारा भी सभी की लाडली है पौते होने पर शर्मिला टैगोर से ये खुशी बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने अपनी बहू को खास तोहफा दिया.

सिद्धू मूसेवाला का नवजात भाई अवैध है?

शर्मिला जब बेटे सैफ के साथ कॉफी विद करण में आई तब उन्होंने बताया कि पोते इब्राहिम के पैदा होने पर उन्होंने बहू अमृता को बालिया तोहफे में दी थी जो बेहद ही खास थी वो बलिया शर्मिला टैगोर ने अपने निकाह में पहनी थी शर्मिला ने पोते पोती के जन्म पर खास तोहफा देकर अपनी बहू पर प्यार लुटाया दे.

This is how mother-in-law Sharmila showered her love on Saif Ali Khan's first wife Amrita
This is how mother-in-law Sharmila showered her love on Saif Ali Khan’s first wife Amrita

शर्मिला के दोनों पोते पोती काफी ज्यादा शर्मिला के अटैच्ड है सारा और इब्राहिम में उनकी जान बसती है शर्मिला ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सारा और इब्राहिम जब भी किसी परेशानी में होते हैं तो वो कौन से डिस्कस जरूर करते हैं सारा दादी शर्मिला टैगोर के बेहद करीब हैं और उनके जैसी बनने की कोशिश करती हैं.

शादी के बाद पहली बार मुंबई आई कृति खरबंदा का सुहागन वाला लुक हुआ वायरल

सारा शर्मिला को बड़ी अम्मा कहकर पुकारती है सारा ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अगर दादी शर्मिला टैगोर की लाइफ पर बायोपिक बनी तो वो उनका रोल प्ले करना चाहेंगी फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *