अंबानी के घर से लौटते हुए पोती आराध्या बच्चन को ऐसे ले गये अमिताभ

0
This is how Amitabh took granddaughter Aaradhya Bachchan while returning from Ambani's house

This is how Amitabh took granddaughter Aaradhya Bachchan while returning from Ambani's house

आज हम बात करेंगे महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर जी हाँ महानायक अमिताभ बच्चन जो पहले एक जामनगर के लिए रवाना हुए थे तो पत्नी और बेटी के साथ रवाना हुए थे सामान खराब हुआ था बेटे और बहू को छोड़ क्यों अमिताभ निकल पड़े अपनी पत्नी बेटी के साथ अलग कार में अब उसी सवालों का जवाब देने के लिए अमिताभ ने ऐक्शन मोड लिया.

विदेशों से आए मेहमानों को अंबानी परिवार ने दिए कीमती तोहफ़े

लौटते वक्त जामनगर से मुंबई के लिए लौटते वक्त अमिताभ बच्चन को अपनी पोती आराध्या का हाथ थामें हुए स्पॉट किया गया है जिससे फैन्स को मिली है राहत कि बच्चन परिवार में नहीं आई है दरार, ऐश्वर्या की वजह से अराध्या नहीं हुई है बच्चन परिवार से दूर जी हां सिर्फ और सिर्फ ये अफवाहें है कि बच्चन परिवार से ऐश्वर्या ने आराध्या को दूर किया.

बुढ़ापे में बीमारी से तड़पे रणधीर कपूर की अरबों की संपत्ति का सच आया सामने

जी हाँ ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को उनके परिवार से दूर नहीं किया अमिताभ अपनी लाडली पोती से दूर नहीं हुए सिर्फ वो ट्रिप पर जाती है जब भी बाहर तभी अमिताभ करते हैं आराध्या को मिस और विडिओ कॉल के माध्यम से उनकी होती है बातें ये खुद अमिताभ ने बताया था ऐसा अभिषेक करते हैं बात करने के लिए अमिताभ और आराध्या की.

This is how Amitabh took granddaughter Aaradhya Bachchan while returning from Ambani's house
This is how Amitabh took granddaughter Aaradhya Bachchan while returning from Ambani’s house

लेकिन ऐसा नहीं है कि बच्चन परिवार से अलग हुई है आराध्या, ऐश्वर्या और जया के बीच झगड़े सिर्फ और सिर्फ अफवाह है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अंबानी पार्टी में जीता आराध्या ने सबका दिल, मां ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत आई नज़र

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *