सर्जरी के बाद भारती सिंह की हालत पर आई ये बड़ी खबर, अस्पताल से लौटी

इंडिया की नंबर वन कॉमेडियन भारती सिंह को आखिरकार हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है जी हाँ सर्जरी कराने के बाद अस्पताल से घर लौट आई है भारती सिंह बता दें इसके बाद रिपोर्ट एक और सामने आई हैं भारती सिंह ने पथरी की फोटो भी दिखाई है जिसके कारण उन्हें दर्द हुई दर्द से ही वो काफी घंटों तक कराह रही थी.

ऐश्वर्या- जया के बीच पहली बार अभिषेक बच्चन ने खोला मुंह

जी हाँ आपको बता दें अपने ब्लॉग में इन्होंने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद घर में उनका स्वागत कैसे होता है इसकी जानकारी दें साथ में बताया उन्होंने कि सर्जरी से पहले वो काफी डरी हुई थी बहुत रोई थी वो उन्हें घर से दूर रहना पड़ा था इसके लिए बेटे से दूर रहना पड़ा था इसके लिए सर्जरी से पहले ही वो अंतिम वीडियो में भारतीय बहुत भावुक थीं.

इतने करोड़ की मालकिन है मलाइका अरोड़ा, जाने कौन होगा संपत्ति का नया मालिक

उनके आंसू छलक उठे थे लेकिन अब वो राहत में हैं बता दें अपने शो डांस दीवाने सीज़न फोर की शूटिंग खत्म करने के बाद वो सर्जरी कराने के लिए आई पथरी को हटाने के लिए उन्हें सर्जरी कराना पड़ा था उन्होंने बताया गोल्ड ब्लैडर में पथरी के कारण बहुत दर्द थी हताशा से हटा दिया गया है उसे ये भी उन्होंने बताया.

This big news came on Bharti Singh's condition after surgery
This big news came on Bharti Singh’s condition after surgery

बता दें इसके अलावा अब वो राहत में है कि अब वो अपने बच्चे से दूर नहीं रहेंगी उनके माँ सास ससुर को इस बात की जानकारी नहीं थी कि अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल रही अपने ब्लॉक में भारतीय ने बताया उन्होंने कहा अपने परिवार को नही बताया उन्होंने क्योंकि वो अपने परिवार को ज्यादा साज सजावट करते हुए नहीं देखना चाहती थी भारती पूरी तरह से शांत है.

जान्हवी कपूर ने पहली बार लोगों के ठहरने के लिए खोला श्रीदेवी का समुद्रतटीय बंगला

अब कि उन्हें दर्द फिर से तड़प तड़पकर रहने के लिए मजबूर नहीं करेगा फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं हमें कमेंट में जरूर बताये बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment