अस्पताल में भर्ती अमिताभ के इलाज के बीच पत्नी जया का ये बर्ताव आया सामने

0
This behavior of wife Jaya came to light during Amitabh's treatment in the hospital

This behavior of wife Jaya came to light during Amitabh's treatment in the hospital

अपने पति अमिताभ बच्चन को किस तरह सपोर्ट करती आई है जया साइलेंटली बिना किसी को बताए उनके बारे में हाल ही में उन्होंने बताया अपना दर्द एक लंबे अरसों बाद जया ने अपनी नातिन नव्या के शो में बयां किया है वो भी ऐसे मौके पर जबरदस्त आपको जूझ रहे है दरअसल इससे पहले नहीं पता था लोगों को कि जया क्यों अपने पति के लिए नव्या के पॉडकास्ट ह्वॉट द हेल नव्या में हम बात कर रही है.

सेट पर अचानक से अमिताभ ने खोया आपा, जानिए ये पूरी घटना

उनके स्ट्रगल की बात कर रही है इससे पहले भी जहाँ पिछले कुछ दिनों से हस्बैंड को देने वाले रिस्पेक्ट की बात करती नजर आई अपनी लव लाइफ पर बात करती नजर आई थीं अपने पति के साथ रिश्ते पर बात करती नजर आई थीं जया का अपने पति को लेकर अपना इमोशन वर्ड्स के जरिए शो में बार बार बयां करना नहीं समझ आ रहा था.

अस्पताल में अमिताभ को देखने के लिए दौड़ी चली आई थी रेखा

लोगों की ऐसा क्यों था दरअसल जया के इस बिहेव्यर के पीछे उनके इस तरह के व्यवहार के पीछे अमिताभ की भी गलती से रहती थी अनुराग को लेकर जया बच्चन के अंदर हम जो घबराहट थी जो चिंता थी वो वही बयां कर रही थी जया पिछले दिनों से लेकिन उन्होंने एक बार भी लोगों के बीच ये सच नहीं सामने आने दिया कि अमिताभ कैसे जूझ रहे है.

This behavior of wife Jaya came to light during Amitabh's treatment in the hospital
This behavior of wife Jaya came to light during Amitabh’s treatment in the hospital

अमिताभ अब जब एंजियोप्लास्टी करा चुके हैं हॉस्पिटल में अपनी तकलीफ से मुक्ति पाने के लिए जब उन्होंने अपना इलाज करा लिया है तब पता चला है कि वाकई में जया ऐसे मौके पर अमिताभ के फाईनेंशियल कंडिशन्स फाईनेंशियल क्राइसिस की बात कर उनके बुरे हालातों के बारे में बात क्यों कर रही है.

Coma में अमिताभ को देख जब डॉक्टरों ने भी हार मानकर छोड़ा इलाज…

वैसे जया बच्चन ने अमिताभ की सेहत के बारे में फिर भी शब्द नहीं कहने का फैसला अपना अटल रखा है फिलहाल आप खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अमिताभ ने फूट फूटकर रोती दिव्या दत्ता को दी थी ये बड़ी चेतावनी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *