होली के मौके पर एक्ट्रेस दीपिका कक्कर की इस हरकत से मचा बवाल

0
This action of actress Deepika Kakkar created an uproar on the occasion of Holi

This action of actress Deepika Kakkar created an uproar on the occasion of Holi

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों रमजान के मौके पर रोजे रख रही है आए दिन अपने ब्लॉग्स के जरिए दीपिका अपने रोजों के बारे में फैंस को बताती हैं कई बार देखा गया है कि दीपिका कक्कड़ अपने ब्लॉग्स के जरिए कॉन्ट्रोवर्सी में भी फंसती हुई नजर आती है कई बार फैन्स पर भी गुस्सा उनका ज़ाहिर होता है दीपिका ककर हर बार ब्लॉग्स के जरिये कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करते है.

ऐश्वर्या राय की भाभी श्वेता बच्चन अपने पति के साथ क्यों नहीं रहतीं?

कई बार देखा गया है कि दीपिका ने होली के मौके पर दीपावली के मौके पर फैन्स को विश भी किया है लेकिन इस बार ये भी नहीं हुआ दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर होली के मौके पर एक भी पोस्ट नहीं की बता दें कि दीपिका कक्कड़ शादी के बाद मुस्लिम धर्म को अपना चुकी है और अब वो दीपिका से फ़ैज़ा भी बन गई है उनका नया नाम फ़ैज़ा है.

अमिताभ के घर पर होली में हुई ये बड़ी घटना

इसके बाद दीपिका ने पूरे तरीके से अपने ससुराल वालों की रीती रिवाजों को फॉलो करना शुरू कर दिया हालांकि इस पर भी दीपिका कई बार दीपावली या होली के मौके पर विश करती हुई नजर आती थीं लेकिन इस बार ये भी देखने के लिए नहीं मिला है बताते चलें कि बीते दिन होली के मौके पर शोएब इब्राहिम ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की.

This action of actress Deepika Kakkar created an uproar on the occasion of Holi
This action of actress Deepika Kakkar created an uproar on the occasion of Holi

दरअसल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने एक तस्वीर डाली जहाँ हैप्पी होली लिखी थी इसके बाद रमजान की भी एक स्टोरी डाली थी लेकिन वहीं अगर बात करें दीपिका की तो दीपिका ने इन तमाम हम चीजों से किनारा कर लिया और सोशल मीडिया पर एक भी पोस्ट करके अपने फैन्स को इसके बारे में शुभकामना भी नहीं दी.

चोरी-छिपे तापसी पन्नू बन गईं दुल्हनिया?

यही वजह है कि दीपिका एक बार फिर से ट्रोलिंग का शिकार हो गई है अब फैन्स का कहना है कि दीपिका ने अपने धर्म को बदलने के बाद पूरी तरीके से उससे किनारा कर लिया और दीपिका के लिए अब ये त्यौहार बिल्कुल भी मायने नहीं रखते है बता दें कि शादी के बाद भी दीपिका ने कई बार होली सेलिब्रेट करते हुए अपनी ब्लॉग्स को डाला था.

दीपावली के मौके पर भी वो अपने आसपास के लोगों को गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे थे लेकिन अब ये भी सिलसिला दीपिका की ओर से कम होता हुआ दिखाई दे रहा है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अमिताभ की नातिन नव्या ने ऐसा क्या किया की रो पड़ी जया बच्चन

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *