शाहरुख़ खान की वजह से अस्पताल में हुआ तगड़ा बवाल

0
There was a huge ruckus in the hospital because of Shahrukh Khan

There was a huge ruckus in the hospital because of Shahrukh Khan

शाहरुख खान अपनी लगातार फिल्मों को लेकर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं लेकिन इस बार शाहरुख खान की चर्चा का जो कारण है वो है उनकी दोस्ती दरअसल सभी जानते हैं कि करण जौहर के बाद अगर शाहरुख किसी के करीब है तो वो है फ़राह खान, फ़राह खान से उनकी उनकी दोस्ती हमेशा से ही लाइमलाइट में रही है.

नशे में चूर पत्नी ट्विंकल को इस हालत में देख शर्म से पानी हुए अक्षय कुमार

इस बीच में हाल में ही फराह खान ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अपनी डिलीवरी को लेकर और शाहरुख खान के साथ उनकी दोस्ती को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया ये भी बताया कि कैसे उनकी डिलीवरी के वक्त अस्पताल में भगदड़ मच गई क्योंकि शाहरुख खान वहाँ थे शाहरुख खान की वजह से कैसे अस्पताल में हुआ बवाल और फ़राह खान की इस पूरी स्टोरी की क्या है दिलचस्प किस्से.

ऐश्वर्या-अभिषेक से दूर होने वाली है बेटी आराध्या

तो आइये जानते हैं पूरी खबर शाहरुख खान और फराह खान की दोस्ती आखिर कौन नहीं जानता शाहरुख और फराह की दोस्ती इंडस्ट्री में सबसे पुरानी है बता दें की 30 साल इस दोस्ती को हो चुकी है इसे बीच में फराह खान ने शाहरुख खान को लेकर एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है जो उनकी डिलिवरी से जुड़ा हुआ है दरअसल एक रिपोर्ट की मानें तो वो फराह खान ने अपनी आईवीएफ के जरिए तीनों बच्चों को जन्म दिया था.

There was a huge ruckus in the hospital because of Shahrukh Khan
There was a huge ruckus in the hospital because of Shahrukh Khan

डायरेक्टर ने अपनी डिलीवरी के दिनों को याद करते हुए कहा कि 15 साल पहले जब मेरी डिलीवरी हुई तब उस कमरे में 35 लोग मौजूद थे ये उनका रियल एक्सपिरियंस था जब उन्होंने बताया कि वो अस्पताल में भर्ती हुई थी तब शाहरुख उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे तब उस अस्पताल में भगदड़ मच गई थी हर कोई उनको देखने के लिए आ रहा था.

बॉलीवुड स्टार्स के जैसी रंगीन नहीं थी ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की पहली होली

अस्पताल के मरीज आईपी ट्रिप लेकर बाहर आ गए थे उस दौरान फराह खान ने ये भी बताया कि जब वो कंसीव नहीं कर पा रही थी तो शाहरुख खान के सामने वो काफी रोई थी उन्होंने कहा की 1 दिन जब हम फ़िल्म ओम शांति ओम की शूटिंग कर रहे थे तब लंच ब्रेक के दौरान मुझे डॉक्टर का फ़ोन आया और उन्होंने कहा कि इस बार नहीं हो पाया.

इस बीच में उन्होंने मुझे शूटिंग के लिए वापस बुलाया मैं अंदर गई और शाहरुख को पता चला कि कुछ तो गड़बड़ है उन्होंने शूटिंग के बीच से सभी को ब्रेक दिया और मुझे अपनी फैन में बुलाया और करीब 1 घंटे तक मैं शाहरुख के सामने रोई थी इस वजह से शाहरुख खान ने उनकी डिलीवरी के वक्त उनका काफी ध्यान रखा था.

करीना कपूर ख़ान ने किया ऐश्वर्या राय बच्चन को बेइज्जत

और खुद गौरी खान ने उनके लिए स्पेशल बेबी शॉवर का इंतजाम भी किया था जब गौरी और फराह खान की दोस्ती भी काफी चर्चाओं में आई थी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बतायें बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *