तलाक की असली वजह आई सामने, ऐश और अभिषेक के बीच आया कोई तीसरा

1
The real reason for divorce came out, a third person came between Aish and Abhishek

The real reason for divorce came out, a third person came between Aish and Abhishek

प्रॉपर्टी नहीं बल्कि तलाक की असल वजह हैं कुछ और किसी तीसरे ने बनाई है ऐश्वर्या के दिल में वजह, बिग बी को लग गई थी इस बात की भनक इसलिए आज अभिषेक और ऐश्वर्या को होना पड़ रहा है तलाक पर अब फाइनली लगी मुहर अमिताभ ने ऐश्वर्या के आगे मान ली हार इससे करेगी ऐश अब दूसरी शादी आइए जानते हैं ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीचे तलाक की असली वजह के बारे में रहे हैं जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे बच्चन खानदान में इस समय अनबन की खबरें सामने आ रही हैं.

अमिताभ बच्चन संग पुरे परिवार पर हुआ बड़ा खुलासा, नाती अगस्त्य नंदा ने नाना – नानी को किया हैरान…

खबरें हैं की ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना ससुराल छोड़ दिया है और अब ऐश्वर्या ने अपने मायके में शरण ली है और वहाँ वृंदा राय के साथ रहने का फैसला किया है अगर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ अपनी 16 साल के रिश्ते को दांव पर लगा दिया और ये फैसला ले लिया खबरें हैं कि ऐश्वर्या जल्द ही अभिषेक को तलाक देने वाली है ये सब अमिताभ बच्चन के 81वें जन्मदिन के मौके पर ही शुरू हुई थी दरअसल बीते 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन ने 81 साल के होने पर ग्रांड सेलिब्रेशन किया गया.

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन ने अलग होने की अफवाहों पर लगाई रोक, जानिए कैसे

जिसमें अमिताभ बच्चन के परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे लेकिन ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की थी वो फैमिली फोटो थी जिसे ऐश्वर्या ने क्रॉप कर दिया था अमिताभ बच्चन और बेटी आराध्या पर फोकस करते हुए जया बच्चन, नव्या नवेली और अगस्त्य चंदा को फ्रेम से हटा दिया था जिसके बाद श्वेता नंदा ने भी वही तस्वीर शेयर की जिसमें पूरे परिवार को साथ देखा गया इसके बाद से ही परिवार में अनबन की अफवाहें तेज हो गई.

The real reason for divorce came out, a third person came between Aish and Abhishek
The real reason for divorce came out, a third person came between Aish and Abhishek

तो वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिषेक ऐश्वर्या पिछले तीन महीने से साथ नजर नहीं आए थे हालांकि बेटी आराध्या की हालिया स्कूल फंक्शन में दोनों कपल साथ में नजर आए थे लेकिन वहाँ भी दोनों के बीच कुछ खास केमिस्ट्री नजर नहीं आए खबरों की मानें तो पिछले कुछ वक्त से ऐश्वर्या और जया बच्चन के बीच श्वेता नंदा को लेकर काफी बहस चल रही हैं ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के भी चेक कई महीनों से बातचीत भी बंद है और अब दोनों एक साथ ही किसी फ़ंक्शन या इवेंट में नजर नहीं आती है.

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने तीन बंगलों में से एक बंगला अपनी बेटी श्वेता के नाम कर दिया है जिसे लेकर ये ऐश्वर्या पूरे बच्चन परिवार से नाराज चल रही है स्पोर्ट्स के अनुसार है जैसे बंगले को अमिताभ बच्चन ने अपनी लाडली बेटी श्वेता को दिया है उसी घर में अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के बाद ऐश्वर्या बहू बनकर आई थी और इसलिए अनुमान लगाया जा रहा था कि शायद ऐश्वर्या राय इस बात पर अपने परिवार से नाराज हैं और अब वो अपने ससुराल छोड़कर अपनी माँ के साथ रहने चली गई.

सौतेली माँ हेलेन से नफरत पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी

हालांकि बच्चन परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर काफी लंबे वक्त से विवाद चल रहा है जिसके चलते ये बच्चन खानदान तनाव से गिरा है हालांकि तलाक की खबरों को लेकर ऐश्वर्या राय की तरफ से कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया तो वहीं अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता नंदा से बंगला वापस लेंगे या इस मामले का कुछ और हल निकलेगा ये तो कह पाना भी मुश्किल लग रहा है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

फिलहाल ऐश्वर्या को देखकर तो कुछ और ही लग रहा है देखकर तो यही लग रहा है की वो अपने पति से दूर रहें और ये ससुराल वापस जाने के इरादे में नहीं है फिलहाल आप क्या कहेंगे इस पर हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

1 thought on “तलाक की असली वजह आई सामने, ऐश और अभिषेक के बीच आया कोई तीसरा

  1. कोई भी बाप अपने बछिया या बाचोंको अपनी कमाई हुई प्रॉपर्टी से कूच भी दे सकता है. एस्लिये भालही ऐश्वर्या रॉय अमिताभ के जिस बंगले मे दुल्हन बनकर आई थी जरुरी नहीं है की वो उसकी खुद की property हो गयी.
    एसलीए ऐश्वर्या का तलाक लेणा या मायके जाकर रहणा सरासार गलत है. ऊपर से उसे अमिताभ याहा किस बात की कमी है?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *