ख़ुशी कपूर और रेखा से जुड़ा सबसे बड़ा सच आया सामने

0
The biggest truth related to Khushi Kapoor and Rekha came to light

The biggest truth related to Khushi Kapoor and Rekha came to light

बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर रिसेंटली अपनी यंगेस्ट डाटर खुशी कपूर की एक्टिंग करियर के बारे में एक बड़ा राज़ खोला और बताया की कैसे बॉलीवुड की बेटी एक्ट्रेस रेखा का बहुत बड़ा योगदान है बहुत ही क्रूशियल रोल है खुशी कपूर की एक्टिंग करियर को बिल्डअप करने के लिए रेखा ने किया क्या किया आइए जानते हैं.

56 साल की माधुरी दीक्षित के नये लुक ने सबको किया हैरान

हम आपको बता दें कि बोनी और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी जो कि द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रख चुकी है क्या आपको मालूम है जिस तरह से लाइमलाइट में आई है खुशी इस डेब्यूट फ़िल्म की वजह से अप्रीशिएशन उन्हें मिला है परफॉर्मेंस को लेकर उन्हीं के बारे में बोनी ने ये बताया है कितना इम्पोर्टेन्ट रोल रहा है खुशी के करियर को शिफ्ट करने में रेखा का.

परिणीति चोपड़ा के पति राघव चड्ढा होंगे गिरफ्तार

जी हाँ ये बताया है बोनी कपूर ने खुशी अपना ऑडिशन कॉलेज एडमिशन के लिए पहली बार रेखा को भेजी थी ना की बोनी कपूर को रेखा ने बोनी कपूर को बताया कि खुशी चाहती है कि वो एक एक्ट्रेस बने और तब न्यूयॉर्क भेजा गया खुशी कपूर को और वहाँ न्यूयॉर्क फ़िल्म अकैडमी से वो जुडी.

The biggest truth related to Khushi Kapoor and Rekha came to light
The biggest truth related to Khushi Kapoor and Rekha came to light

खुशी कपूर बता दें कि अपनी माँ के बाद रेखा के बहुत करीब रही हैं बोनी भी श्रीदेवी के बाद रेखा को काफी मानते आये है जाह्नवी को डॉक्टर बनाना चाहती थी श्रीदेवी लेकिन ये पॉसिबल नहीं उन्होंने एक्टर बनने का सपना सजाया और उसके बाद आपको बता दें रेखा के बारे में रेखा ने हमेशा से खुशी को ऐक्टर्स के तौर पर आगे बढ़ते भी देखना चाहा.

करिश्मा कपूर को धक्के मारने वाली अत्याचारी सास पर हुए भयंकर खुलासे

इसीलिए रेखा ने सपोर्ट किया खुशी को और बोनी कपूर तब जाकर अपनी बेटी को विदेश में आगे की पढ़ाई के लिए भेज सके थे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *