तारक मेहता फैंस के लिए बेहद बुरी खबर, दिलीप जोशी

2
Tarak Mehta Fans Very Bad News

Tarak Mehta Fans Very Bad News

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पिछले काफी समय से सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की एंट्री के एपिसोड दिखाए गए बताया गया है कि दया भाभी दीपावली के मौके पर शो में आएंगी लेकिन मेकर्स ने दया भाभी के एंट्री नहीं करवाई और अब इसी को लेकर फैंस सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बायकॉट किया जी हाँ दया भाभी के न आने पर फैंस ने तारक मेहता सीरियल को बॉयकॉट कर दिया.

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 29 दिन

और अब ज़रा आप इमेजिन कर के देखो कि अगर दिलीप जोशी यानी की तारक मेहता सीरियल के जान यानि जेठालाल भी इस शो को छोड़ कर चले जाते हैं तो लिटरली शो को दूसरे ही दिन ताला लग जाएगा क्योंकि जेठालाल एक मात्र ऐसे कैरेक्टर है जो कि इस शो को अपने कंधे पर लिए चल रहे हैं और जेठालाल की ही वजह से ये शो इतना लंबा चला जा रहा है क्योंकि जेठालाल है जो कि फैन्स की इमोशन फैन्स को कॉमेडी ड्रामा सभी कुछ दे रहे हैं.

Tarak Mehta Fans Very Bad News
Tarak Mehta Fans Very Bad News

और जेठालाल ही है जो कि फैन्स को मनोरंजन कर आ रहे है हाँ बाकी सारे कैरक्टर भी करवा रहे हैं लेकिन ज्यादातर क्रेडिट जेठालाल को ही जाता है क्योंकि जेठालाल है जो कि पूरे अपने कंधे पर देशों के लिए चल रहे हैं और अगर मान लो की जेठालाल ने किसी दिन ये शो से क्विट कर दिया तो फिर ये शो तो गया काम से और लिटरल्ली दूसरे दिन येजे शो को ताला लग जाएगा.

टाइगर 3 के बाद इन फिल्मों से दमदार वापसी करेंगे सलमान, जानें डिटेल्स

क्योंकि जेठालाल की वजह से अधिकतर फैन्स अभी जो देख रहे हैं तारक मेहता वो सिर्फ और सिर्फ जेठालाल की वजह से ही देख रहे हैं लेकिन आपको क्या लगता है कि अगर जेठालाल शो को छोड़ कर जाते हैं तो क्या जेठालाल का रिप्लेसमेंट मेकर्स करा पाएंगे या नहीं हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

2 thoughts on “तारक मेहता फैंस के लिए बेहद बुरी खबर, दिलीप जोशी

  1. यह शो 2008 से लेकर अबतक छोटेसे लेकर बडे उम्र के प्रेक्षक वर्ग का मनोरंजन करते आ रहा है. खासकर करोना काल में भी लोग पुराने एपिसोड देखकर अपने गम भूल जाते थे.
    लेकीन पिछले कुछ एपिसोड में निर्माता टाईमपास करके एपिसोड का नंबर बढाने की कोशिश करते नजर आ रहे है.
    दया बेन आते आते कितने एपिसोड चले गये. मगर अबतक नहीं आयी. सच्चाई छिपती नहीं है. यह बात निर्माता भूल गये है . जनता इस शो को इतने साल देख रही हैं तो एक दिन टीआरपी नीचे भी ला सकती हैं. आप मासुम चेहरा बनाकर और जादा दिन हमें बेवकुफ नहीं बना सकतें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *