तारक मेहता के फैंस के लिए बुरी खबर

1
Tarak Mehta Fans Bad News

Tarak Mehta Fans Bad News

इस समय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी बोरिंग स्टोरी दिखाई जा रही है जिस वजह से दर्शक इस शो को बायकॉट कर रहे हैं और अब तारक मेहता के फैन्स के लिए फिर से एक बुरी खबर निकल कर आ गई है यहाँ पर तारक मेहता की बोरिंग स्टोरी से फैन्स भी पक गए हैं और यहाँ पर तारक मेहता की मेन टीआरपी आ चुकी है तारक मेहता की मेन टीआरपी इस हफ्ते की काफी ज्यादा खराब आयी है 1.9 की मेन टीआरपी आई है.

श्वेता बच्चन और करिश्मा कपूर को साथ देखकर असहज हो गई थी ऐश्वर्या राय, जानिए क्यों

और जो कि फैन्स काफी ज्यादा उदास है और मेकर्स भी काफी ज्यादा परेशान है क्योंकि पिछले हफ्ते जो टीआरपी आयी थी वो आई थी 2.1 की और इस हफ्ते टू पॉइंट टीआरपी लिटरल्ली घट चुकी है यानी की 1.9 की टीआरपी आई है और यहाँ पर धीरे धीरे जैसे की बोरिंग स्टोरी अब चल रही है लगता है कि और भी टीआरपी डिक्रीज होने वाली है यहाँ पर शो के मेकर्स के साथ तो बहुत ही बुरा हो रहा है क्योंकि अगर ऐसी बोरिंग स्टोरी चलाएंगे तो टीआरपी तो ऐसी ही आने वाली है.

Tarak Mehta Fans Bad News
Tarak Mehta Fans Bad News

फैन्स तो बिल्कुल भी पसंद नहीं करने वाले हैं और अब वैसे तो कहा जा रहा है कि हो सकता है कि सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में साल 2024 के नए साल पर दया भाभी आ जाएं लेकिन अभी इसके बारे में कुछ कन्फर्म अपडेट नहीं आई है वैसे आपको क्या लगता है कि मेकर्स अब दया भाभी के एंट्री करवाएंगे या नहीं हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ऐश्वर्या के घर टूटा दुखों का पहाड़, उधर सलमान के घर बजने वाली है शहनाई

1 thought on “तारक मेहता के फैंस के लिए बुरी खबर

  1. काफी बोर चल रही हैं सिरीयल..
    अभी तक दो चार कॅरक्टर छोडके सभी कॅरेक्टर दो बार तीन बार बदल गये हैं. दया भाभी छ सालसे नही हैं. कहानी मे कोई नवीनता नही हैं.
    15 सालसे सिरीयल चल रही हैं. लोगोंकी tolaret करनेकी क्षमता खतम हो गयी हैं.कृपया सिरीयल बंद करे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *