सुहाना खान ने कर लिया अमिताभ के नाती अगस्त्य से ब्रेकअप?

बी टाउन में हुआ एक और ब्रेकअप टूट गया अमिताभ के नाती से शाहरुख की बेटी का रिश्ता सुहाना ने विडिओ शेयर की ब्रेकअप की अनाउन्समेंट तो अगस्त्य नंदा की माँ श्वेता बच्चन ने ऐसे किया रिऐक्ट बॉलीवुड के किंग खान उर्फ़ शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान यूं तो आए दिन लाइम्लाइट का हिस्सा बनी रहती है वहीं हाल ही में वो इस प्रीमियम की न्यू ब्रैंड ऐंबैसडर बनी है.

अभी! अभी! अस्पताल में भर्ती भारती सिंह की बिगड़ी हालत

जिसका चेहरा शाहरुख खान कई सालों तक रहे थे तो इस ब्रैंड के इवेंट में सुहाना ने पर्पल ब्यूटी बनकर सबका ध्यान भी अपनी और बखूबी खींचा था तो आप इन सबके बीच बादशाह की बेटी ने एक ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है जिसने हर किसी के अटैच इनको ग्रैप कर लिया है और भाई ऐसा होगा भी क्यों नहीं.

32 की उम्र में एक्ट्रेस क्रिसैन बैरेटो ने रचाई तीसरी शादी

आखिर इस पोस्ट में 23 साल की सुहाना ने अपने ब्रेकअप को जो अनाउंस कर दिया है जी हाँ किंग खान की बेटी सुहाना ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो को शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने ब्रेकअप कर लिया है जिसके बाद से ही वो तमाम फैन्स परेशान हो गए हैं जो सुहाना और बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं.

Suhana Khan broke up with Amitabh's grandson Agastya
Suhana Khan broke up with Amitabh’s grandson Agastya

सुहाना की इस पोस्ट को देख इन लोगों को ऐसा लगने लगा है कि सुहाना ने अगस्त से के साथ ब्रेकअप कर लिया है क्योंकि विडीओ सुहाना ने शेयर किया है इसके शुरुआत में सुहाना कहती है कि मेरे पास एक खबर है मैंने ब्रेकअप कर लिया है और यही बात सुहाना ने वीडियो के कैप्शन में भी लिखी है सुहाना ने जैसे ही ये खबर जमाने के साथ शेयर की.

सोढ़ी के ग़ायब होने पर तारक मेहता के सेट पर दिल्ली पुलिस का क़हर, 11 दिन बाद हुआ..

तो हर कोई हैरान परेशान भी हो गया लोगों को ऐसा लगने लगा कि सुहाना और अगस्त से का नॉट सो ऑफिशियल रिलेशनशिप खत्म हो गया है तो इस बात से भी खुद सुहारा ने ही पर्दा उठा दिया दरअसल सुहाना ने बताया कि उन्होंने ब्रेकअप अपने साबुन से किया है क्योंकि ये विडीओ सुहाना द्वारा किए गए एक शॉवर जेल का है जिसमें वो उसका प्रमोशन कर रही है.

ऐसे में आपको घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि सुहाना ने पर्सनल लाइफ में ऐसा कुछ भी नहीं किया है जहाँ लोग सुहाना के वीडियो के कमेंट सेक्शन में खूब रिऐक्शन ज़ाहिर कर रहे हैं तो सुहाना के रूमर्ड बॉयफ्रेंड की माँ श्वेता बच्चन ने भी इस बार रिऐक्ट किया है.

88 की उम्र में धर्मेन्द्र ने रचाई तीसरी शादी

श्वेता बच्चन ने पिंक वो और एक ब्लैकहार्ट कमेंट सेक्शन में ड्रॉप किया है जिसे सुहाना ने लाइक और रिप्लाइ भी किया है बहरहाल सुहाना ने अपने इस पोस्ट से फैन्स को एक सेकंड के लिए 440 वोल्ट का झटका जरूर दे दिया लेकिन गनीमत ये रही कि यहाँ वो अपने साबुन से रिश्ता तोड़ने की बात कहती नजर आई.

आपको बता दें कि सुहाना खान का नाम मैं काफी समय से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य से नंदा के साथ जुड़ रहा है दोनों ने बीते साल ही जोया अख्तर की फ़िल्म द आर्चीज के साथ डेब्यू भी किया था बी टाउन में इन दोनों को लेकर ये भी चर्चा है कि इनके रिश्ते से घरवालों को भी कोई परेशानी नहीं है.

रणधीर कपूर की दिमाग़ी हालत बिगड़ी, एक और बड़ी बीमारी का हुए शिकार

बल्कि अगस्त्य की मानें तो इनके रिश्ते को हरी झंडी भी दिखा दी है ऐसे में ये दोनों कब अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल करेंगे इस बात का इंतज़ार सारे जमाने को है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment