कभी नानी तो कभी नानू संग प्यार करती दिखीं आराध्या बच्चन

0
Sometimes Aaradhya Bachchan was seen in love with her grandmother and sometimes with her maternal grandmother

Sometimes Aaradhya Bachchan was seen in love with her grandmother and sometimes with her maternal grandmother

बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड्स आराध्या बच्चन ने एक बार फिर से चर्चाओं में छा गयी है और इस बार उसका कारण उनकी मॉम ऐश्वर्या राय बच्चन है आखिर ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने माता पिता और बेटी की एक सुंदर तस्वीर शेयर की है जिसमें आराध्या बच्चन का बदला हुआ लुक देखने को मिल रहा है ये बदला हुआ लोग कितना ज्यादा बदल चुका है कि आराध्या को अब पहचानना मुश्किल हो गया है.

अमिताभ बच्चन कितने पढ़े लिखे हैं? जानिए परिवार में किसकी योग्यता

वैसे तो पिछले लंबे समय से आराध्या बच्चन अपने स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती है लेकिन इस बार उनका हेयर स्टाइल और उनका पूरा लुक बदल चुका है तो आइए आपको बताते हैं आराध्या बच्चन के नए लुक के बारे में बच्चन फैमिली के लाडली आराध्या बच्चन फेमस स्टारकिड्स में से एक है आराध्या बच्चन की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के किसी बड़े स्टार से कम नहीं है.

अभिषेक बच्चन से उनका पिता अमिताभ माँग बैठा ये एक्टर, जानिए क्या थी वजह

इतना ही नहीं ऐश की प्रिन्सेस आराध्या की हर एक तस्वीर और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं फैन्स उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं जिसके चलते कई बार ही स्टाइल को लेकर भी चर्चाओं में छाती रहती है लेकिन इस बार ऐश ने दिखा दिया है बेटी का एकदम नया लुक जिसको देखकर फैन्स हो गए हैं काफी ज्यादा खुश है.

Sometimes Aaradhya Bachchan was seen in love with her grandmother and sometimes with her maternal grandmother
Sometimes Aaradhya Bachchan was seen in love with her grandmother and sometimes with her maternal grandmother

दरअसल हाल ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ स्पेशल फोटो शेयर की है जिसमें ऐक्टर्स के साथ उनकी मम्मी और बेटी दिख रही है तो वहीं एक फोटो ऐश ने उनके पिता और बेटी आराध्या की भी शेयर की हैं इन्हीं में से एक फोटो आराध्या के बचपन की है उसमें वो अपने दिवंगत नाना कृष्णा राय के गोद में दिखाई दे रही है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मालती मैरी के साथ अयोध्या में राम मंदिर गए

और वो अपने नानू को गाल पर किस कर रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर अभी की है जिसमें आराध्या मम्मी और नानी के साथ पोज दे रही है तो इन्ही फोटोस में आराध्या के दो अलग अलग लुक दिखाई दे रहे हैं जिन्हें देखकर आप ही अंदाजा लगा सकते हैं कि बीते कुछ सालों में आराध्या का लुक कितना ज्यादा अब बदल गया है और आराध्या का हेयरस्टाइल अब कितना ज्यादा बदल चुका है.

तो वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि बड़ी होकर अब आराध्या बिल्कुल अपनी माँ ऐश्वर्या की तरह तो वही फैन्स को उनकी फोटोस बेहद पसंद भी आ रही है जिस पर कोई कॉमेंट्स आ रही हैं एक यूज़र ने लिखा अपनी माँ ऐश्वर्या राय की कॉपी लग रही है दूसरे यूज़र ने कॉमेन्ट किया आराध्या 90 के दशक की ऐश्वर्या जैसी दिख रही है एक शख्स ने कमेंट किया थैंक गॉड.

श्वेता बच्चन के हवाले अपना घर करने पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

अब इसका हेयर स्टाइल चेंज हुआ है एक और नेटीजन ने कमेंट किया अच्छा हुआ इसका साधना कट का बुखार उतर गया इसी तरह के कई कमेन्ट लगातार इन फोटोस पर आ रहे है आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने ये फोटोज पिता कृष्णा राय की डेथ ऐनिवर्सरी के मौके पर शेयर की बीते दिन ही उनके पिता की डेथ ऐनिवर्सरी थी.

तो वहीं इन फोटोस से पहले आराध्या का न्यू उक अंबानी के जलसे में देखने को मिला था जामनगर में अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में अराध्या लहंगे में काफी बड़ी दिख रही थी स्टेट हेयर और ट्रैडिशनल लुक भी आराध्या सारी लाइमलाइट चुरा ले गई थी वहीं वो लंबाई में अपनी माँ ऐश्वर्या को टक्कर देती दिखाई दीं.

सिद्धू मुसेवाला के पिता पर आई हैरान करने वाली रिपोर्ट

और आराध्या को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए थे क्योकि आराध्या पहले से काफी बड़ी और खूबसूरत लग रही थी तो उसमें सबसे ज्यादा हाइलाइट उनका न्यू हेयर स्टाइल ही हो रहा था फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *