तो इस सीक्रेट आईडी से जया बच्चन इन्स्टाग्राम चलाती है, बेटी ने खोली पोल

0
So Jaya Bachchan runs Instagram with this secret ID, daughter exposed it

So Jaya Bachchan runs Instagram with this secret ID, daughter exposed it

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इस समय अपने पॉडकास्ट ह्वॉट द हेल नव्या सीज़न टू के लिए सुर्खियों में छाई है जिसमें वो अपनी माँ श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन के साथ अलग अलग मुद्दों पर बात करती नजर आती हैं अब हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें श्वेता ने अपनी माँ के सीक्रेट इंस्टाग्राम एकाउन्ट के बारे में हिंट दिया.

ज़ख़्मी धर्मेंद्र पर टूटा दुखों का पहाड़, अंबानियों के जश्न से रहे नदारद

ह्वॉट द हेल नव्या सीज़न टू के लेटेस्ट एपिसोड में द्वारा श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी माँ से एक सवाल पूछा क्या आप इंस्टाग्राम के बिना काम करेंगी इस पर जया ने सरलता से उत्तर दिया और कहा हाँ इस पर श्वेता आगे बढ़ते हुए पूछती है अच्छा फिर आप इस पर क्यों है फिर चिढ़ते हुए कहा चुपके से नव्या नवेली नंदा ने कहा कि वो वास्तव में इंस्टा पर नहीं है.

50 साल की उम्र में एक बार फिर ऐश्वर्या ने बिखरे जलवे

जिस पर जया ने पुष्टि की कि मैं इस पर नहीं हूँ हालांकि श्वेता ने आत्मविश्वास से कहा कि वह इस पर कायम है एक अच्छा स्टेट निवारक है इस पर नव्या ने खुलासा किया कि जया सिर्फ अपने परिवार को देखती है वो बस हमें फॉलो करती हैं ऐसे में बातचीत के दौरान श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी माँ की ऑनलाइन गतिविधियों के बारे में भी बताया.

So Jaya Bachchan runs Instagram with this secret ID, daughter exposed it
So Jaya Bachchan runs Instagram with this secret ID, daughter exposed it

उन्होंने कहा कि जया बच्चन मुख्य रूप से यूट्यूब से जुड़ी रहती हैं अमिताभ बच्चन का ब्लॉक पढ़ती है कभी कभी इन्स्टाग्राम ब्राउज करती है और पिनट्रेस्ट पर भी सर्च करती हैं श्वेता ने इस बात पर अनुभवी अभिनेत्री पिनट्रेस्ट पर घरेलू वस्तुओं बाहरी वस्तुओं पौधे और अच्छे अच्छे देखने के लिए अपनी रुचि का भी खुलासा किया.

अंबानी पार्टी में सलमान ने लगाया आराध्या को गले, बच्चन परिवार के उड़े होश

यानी की कहीं ना कहीं ये कहना भी गलत नहीं होगा कि जया बच्चन इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट आईडी चलाती है और सबको स्क्रॉल करती है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *