भाभी ऐश्वर्या के ख़िलाफ़ ननद श्वेता बच्चन ने खोले ये बड़े राज

0
Sister-in-law Shweta Bachchan revealed these big secrets against sister-in-law Aishwarya

Sister-in-law Shweta Bachchan revealed these big secrets against sister-in-law Aishwarya

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता  की एक बार एक मौके पर कंपैरिजन की जब बात आ रही थी तो ऐश्वर्या से बेटर एक्टर वो अभिषेक बच्चन को कह बैठी थी अपनी भाभी से बेहतर उन्होंने अपने भाई को कहा था इससे यह बात साफ ज़ाहिर होती है कि अपनी भाभी के बारे में बात करने से श्वेता बच्चन ज़रा भी नहीं हिचकिचाती है चाहे भाभी को क्रिटिसाइज करें और प्रेस करे हर मौके पर श्वेता बेबाक होती है और ये क्वालिटी उनके अंदर अपनी माँ जया बच्चन की तरफ से आई है.

पति निखिल से अलग होकर पैसों के लिए मोहताज हुई श्वेता, खुद बयां किया दर्द

ऐश्वर्या और अभिषेक की तुलना में अभिषेक को बेहतर बोलने वाली श्वेता ने इससे पहले श्वेता  से तब बात की थी जब ऐश्वर्या आराध्या की परवरिश अकेली करती है या बाकी फैमिली भी उन्हें सपोर्ट करती है ये सवाल किया गया था श्वेता  ने खुद से बेहतर मॉम और ऐश्वर्या को कहा था की आपको मालूम है अपनी भाभी की बेहद करीब हैं श्वेता बच्चन पिछले दिनों जलसा में सब कुछ ठीक नहीं है.

तलाक़ की खबरों पर लगी मुहर, ऐश्वर्या ने दिखाए बच्चन परिवार को दिन में तारे

जब से अमिताभ ने अपने 50 करोड़ का बंग्लो श्वेता के नाम किया है ऐश्वर्या परिवार से नाराज चल रही है हर तरफ तरह-तरह की अफवाहें उड़ीं है तो क्या आपको मालूम है कि वाकई में भाभी नन्द के बीच किस तरह का रिश्ता है जो वाकई में श्वेता की आने से बच्चन परिवार में दूरियां आई है.

Sister-in-law Shweta Bachchan revealed these big secrets against sister-in-law Aishwarya
Sister-in-law Shweta Bachchan revealed these big secrets against sister-in-law Aishwarya

आज आपको बता दें कि श्वेता बच्चन ऐश्वर्या के बारे में इससे पहले भी एक बार कुछ ऐसा कह दी थी जिससे ऐश्वर्या राय बच्चन भी दंग रही होंगी सिकायत को लेकर भी ऐश्वर्या के मन हुई तो वो कभी भी श्वेता के जवाब और मेसेजस का जवाब फ़ौरन नहीं देती.

सबसे लेट रिप्लाई करती है वो किसी भी मैसेजेस का फोन देखने का सौख नहीं है ऐश्वर्या फ़ोन के साथ बहुत कम कनेक्टेड रहती हैं ऐश्वर्या सोशल मीडिया से काफी ज्यादा कम जुड़ने वाली काफी ज्यादा लेट जुड़ने वाली ऐश्वर्या को इस तरह से सोशली कम एक्टिव जिस तरह फैमिली के बीच फैमिली ग्रुप में सबसे लोवेस्ट ऐक्टिव रहती है.

बेटी सुहाना के अफेयर पर बोले शाहरुख़ खान, उड़े बच्चन परिवार के होश

जिससे स्वेता को अपनी भाभी से ज्यादा सिकायत रहती है इसके अलावा आपको बता दे ऐश्वर्या अपनी बेटी की परवरिश में इतना ज्यादा मग्न रहती है कि उन्हें आस-पास और कोई और चीज इतना ज्यादा नहीं भाता स्वेता ने ये भी कहा था कि वाकई में उनकी भाभी ऐश्वर्या ने इस बच्चन परिवार में एक बेटी की जगह तो ले ली.

इससे शादी करना चाहती थी ऐश्वर्या! सलमान और अभिषेक भी इसके सामने भरते हैं पानी

लेकिन उन्हें उसे निभाने में समय-समय पर चुनौतियाँ तो मिलेंगी जिसे वो स्वीकार करें श्वेता को यही सारी उम्मीदें हैं वैसे इस खास खबर में आज इतना ही तमाम बॉलीवुड की खबरों को जानने के लिए हमें फॉलो करें.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *