सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाए उत्पीड़न के आरोप

0
Sidhu Moosewala's father accuses Punjab government of harassment

Sidhu Moosewala's father accuses Punjab government of harassment

दूसरे बेटे के जन्म के बाद दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया है उत्पीड़न का आरोप, जहाँ इस वक्त मुझसे वाला परिवार में खुशियों का माहौल है उनकी माँ सिद्धू की माँ ने 58 साल की उम्र में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है लेकिन अब उनकी यही उम्र परेशानी की वजह बन गई है क्योंकि सिद्धू के पिता का कहना है कि पंजाब सरकार उनके इस नवजात बच्चे की वैधता की मांग कर रही है.

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने अभिषेक बच्चन की तगड़ी बेइज़्ज़ती

तो आइये क्या है पूरा मामला आपको बताते हैं तो 17 मार्च को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की माँ चरण कौर ने अपने दूसरी पत्नी को जन्म दिया 58 की उम्र में उन्होंने परिवार के वारिस को पैदा कर हर किसी को चौंका दिया लेकिन अब इस उम्र में माँ बनने को लेकर उन पर सवाल उठाए हैं और ये सवाल कोई और नहीं बल्कि पंजाब सरकार उठा रही है.

नीना गुप्ता हुई कपड़ों को लेकर ट्रोल, फैंस ने कही ऐसी बात…

दरअसल सिद्धू मुसलमानों के पिता बलकौर सिंह ने अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद पंजाब सरकार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया राज्य में भगवंत मान वाली पंजाब सरकार पर उन्होंने कई आरोप लगाए हैं बलकौर सिंह और उनकी पत्नी चरण कौर ने 17 मार्च को अपने नवजात बच्चे के आगमन के बाद खुशियां मनाई जो उनके इकलौते बेटे शुभदीप सिंह सिद्धू की मौत के लगभग 2 साल के बाद आया है.

Sidhu Moosewala's father accuses Punjab government of harassment
Sidhu Moosewala’s father accuses Punjab government of harassment

अब उन्हें सरकार की तरफ से उस बच्चे की कानूनी वैधता साबित करने के लिए कहा जा रहा है इस बार पिता बालकौर सिंह ने पंजाब सरकार से अपील की है सिद्धू के पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी बात ज़ाहिर की है बता दें कि दिसंबर 2021 में ही सरकार ने विनियमन अधिनियम लागू किया.

अभिषेक बच्चन से उनका पिता अमिताभ माँग बैठा ये एक्टर, जानिए क्या थी वजह

तो जो ये बताता है कि क्लिनिक विवाहित जोड़ों या एकल महिलाओं को एआरटी सेवाएं प्रदान कर सकते हैं उपचार जाने वाली महिला की आयु 21 से 50 वर्ष के बीच होनी चाहिए जबकि इसमें शामिल पुरुष की आयु 21 से 55 वर्ष के बीच होनी चाहिए रिपोर्ट के मुताबिक चरण कौर 58 साल की है और बलवीर 60 साल के है बल कौन सिंह ने पहले पुष्टि की थी कि बच्चे का जन्म भटिंडा के एक अस्पताल में आईवीएफ के जरिए हुआ था.

सिद्धू के पिता ने सोशल मीडिया के जरिये ही अपने दूसरे बच्चे के जन्म की जानकारी दी थी सिद्धू के भाई के पैदा होने की खुशी में उन्होंने पूरे गांव में लड्डू भी बाटेन थे सिद्धू के भाई के जन्म से काफी खुश हैं और इस बच्चे को सिद्धू का पुनर्जन्म बता रहे हैं बता दें कि 29 मई को सिद्धू की दुखद हत्या कर दी गई थी.

रानी मुखर्जी के साथ रिश्ते पर देवर उदय चोपड़ा ने खोले ये राज

मनसा जिले के जवाहर के गांव में उनकी कार में हमलावारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी उसके बाद से उनके माता पिता अकेले पड़ गए थे और तभी उन्होंने दूसरा बच्चा करने का फैसला लिया है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *