ऐश्वर्या-आराध्या से बिलकुल उल्टा बर्ताव करती दिखी श्वेता-जया बच्चन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो फिर से वायरल हुआ है जिससे जुड़ी कुछ कैप्चर की हुई तस्वीरें भी वायरल है ये वो तस्वीरें जामनगर की जहाँ पर बच्चन परिवार एक साथ दो गाड़ियों से उतरा और फिर ग्रुप बनाकर अलग अलग निकलता नजर आया एक ग्रुप में अमिताभ नव्या श्वेता अगस्त्य और आगे चल पड़े ये नाना नाती नातिन का ग्रुप.

अमिताभ-जया को छोड़ना नहीं चाहती थी ऐश्वर्या, पति ने इसी बात पर हारा दिल

दूसरे ग्रुप में आराध्या और ऐश्वर्या एक साथ रहे और तीसरी तरफ अभिषेक और श्वेता और जया बच्चन को अलग थलग देखा गया यहाँ पर व्यवहार भी सबकी अलग थे बच्चन परिवार में ऐश्वर्या को बिल्कुल कॉपी करती हुईं आराध्या ने मीडिया को देख ऐश्वर्या की तरह स्माइल की लेकिन बिल्कुल जया बच्चन की तरह श्वेता और नव्या रूड नजर आएंगी.

एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ कमाते हैं कपिल शर्मा

मीडिया को देखकर जी हाँ बेटी माँ से काफी कुछ देखती है ये बात साबित होता है बच्चन परिवार में ऐसा ही व्यवहार ऐश्वर्या का बिल्कुल जिस तरह मीडिया के सामने मुस्कुराना हमेशा तय रहा अराध्या भी अब पेपराजीज के सामने काफी खुश नजर आती है लेकिन बिल्कुल जया की तरह ही श्वेता पेपराजी को करती है इग्नोर.

Shweta-Jaya Bachchan were seen behaving completely opposite to Aishwarya-Aaradhya
Shweta-Jaya Bachchan were seen behaving completely opposite to Aishwarya-Aaradhya

और नव्या ने भी अब यही सीख ली है अपनी नानी और अपनी माँ से आप वायरल विडियो में आप एक्सप्रेशन साफ देख सकते हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

शाहरुख़ खान के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी

Leave a Comment