रेखा संग रिश्ते पर पहली बार बोले शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड की विटीरियन एक्ट्रेस रेखा के साथ शत्रुघ्न के रिश्ते कभी बहुत अच्छे थे और फिर इस रिश्ते में ऐसी दरार पड़ी की 20 साल तक इन्होंने एक दूसरे से बातचीत तक नहीं की थी इस बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने सालों बाद खुलासे किए फ़िल्म इंडस्ट्री से राजनीति में आये शत्रुघ्न से लेकर रेखा आपको राजनीति की गलियों में भी एक साथ बहुत कम नजर आते होंगे.

हेमा मालिनी के करोड़ों के ज़ेवरात और ये हैं अरबों की धन सम्पत्ति

लेकिन पिछले कुछ सालों में इनके रिश्ते में बदलाव आया जो दोनों एक दूसरे से 20 साल तक बात तक नहीं कर पाए जिनके बीच काफी नफरतें आ गई थी रिश्ते में उनके दोस्त भी नफरतों में तब्दील हो गई थी उन्होंने पिछले कुछ सालों में एक दूसरे को मौका दिया और नई दोस्ती शुरू हुई अवॉर्ड शोज में भी कई बार रेखा शत्रुघ्न के साथ बैठी नजर आई तो वो दुश्मनी क्यों थी कैसे दोस्ती दुश्मनी में बदली.

सानिया मिर्ज़ा के घर में बजने वाली है शहनाई

और कैसे फिर दोस्ती को दोस्ती में तब्दील करने में शत्रुघ्न को उनकी पत्नी पूनम सिन्हा की मदद मिली काफी ज्यादा योगदान था पूनम सिन्हा का शत्रुघ्न और रेखांकन करीब लाने में इनके बीच के कोल्ड वॉर को खत्म करने में हम आज इस बारे में हम आपको डिटेल में बताएंगे शुरुआत कर लेते हैं शत्रुघ्न सिन्हा ने रेखा के साथ कोल्ड वॉर पर जो कहा.

Shatrughan Sinha spoke for the first time on his relationship with Rekha
Shatrughan Sinha spoke for the first time on his relationship with Rekha

इस बारे में बात करते हुए एवरग्रीन ब्यूटी रेखा जो की टाइमलेस ऐलिगेशैन का बहुत ही बड़ा सिंबल है बॉलीवुड में 10 अक्टूबर को 1 साल और जो पूरा हुआ था 2023 में शत्रुघ्न सिन्हा की खूबसूरत दोस्त रेखा को तो रेखा की जगह 69 साल की हुईं तो शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके जन्मदिन पर विशेष यादें साझा किया और अपने साथ उनके रिश्ते पर खुलकर बात की.

एकता कपूर दूसरे बच्चे की सरोगेसी की उम्मीद कर रही हैं

सालों बाद रेखा के चार्म ने शत्रुघ्न की भी नजरें झुका दी रेखा की खूबसूरती और उनका खूबसूरत व्यवहार उससे भी ज्यादा शत्रुघ्न के दिल पर घर कर गया था और शत्रुघ्न को अपना सिर रेखा के आगे झुकाना ही पड़ा था अपने घमंड को फूलकर रेखा से माफी मांगनी ही पड़ी थी बता दें दो दशक तक शत्रुघ्न और रेखा के बीच चला था कोल्ड वॉर लेकिन फिर वक्त के साथ इन्होने एक दूसरे को मौका दिया.

इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने इस पर खुलकर बात भी की एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने अपनी निजी जिंदगी और फ़िल्मी सफर पर पर बात करते नजर आए थे उन्होंने तब बताया की कैसे रेखा की खूबसूरती जो बाहर से नजर आती है वो अंदर से भी लाजवाब है जी हाँ यहाँ हम आप सबको बताना चाहेंगे विटीरियन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा यकीन नहीं होता रेखा 60 साल की उम्र को क्रॉस कर चुकी है.

बड़ी खबर! करीना कपूर ख़ान पर लटकी गिरफ़्तारी का तलवार

जी हाँ 69 साल की हुईं रेखा के बारे में शत्रुघ्न ने कहा यकीन नहीं होता बुढ़ापे की उम्र से ही गुजर रही है वो क्योंकि आज भी वो इतनी जवां नजर आती हैं आखिर कितनी उम्र दराज से रेखा क्या वाकई में 60 साल की उम्र को उन्होंने पार कर दिया है रेखा टाइमलेस ब्यूटी है मैचलेस हैं उनकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती इतनो ने रेखा के स्टाइल को कॉपी किया.

लेकिन रेखा हमेशा रेखा रही यूनिक उनकी तरह कोई भी नहीं है शत्रुघ्न ने रेखा की तारीफ में इस तरह की शक्ति प्रयोग करते हुए उनके साथ दुश्मनी स्टाइल शत्रुघ्न ने बताया शुरुआत दिनों में जब एक्टिंग की दुनिया में हमने कदम रखा था कोलैबरेट किया हम दोनों ने साथ दोस्त और दुश्मन फ़िल्म में शत्रुघ्न इस फ़िल्म में गेस्ट अपेरियेंस करते नजर आए थे वो जो रोल था.

सलमान ख़ान की शादी पर मिथुन चक्रवर्ती का तगड़ा खुलासा

उनके लिए दो यार का रिवर्स रोल था और रेखा के बारे में तभी शत्रुघ्न ने बात करते हुए कहा कि रेखा के बारे में दूर दूर तक देखा जाए तो पिक्चर में पर्फेक्ट रहीं है वो पहले से ही उनके शब्दों में रेखा के बारे में शत्रुघ्न का ये कहना है रेखा और मैंने कई फ़िल्में साथ की हमने अपने करियर की शुरुआत की लगभग सेमिल ट्रिब्यून इसलिए ही की थी और पहली बार जब हमने काम किया दोस्त और दुश्मन में.

तो अपेरियेंस था मेरा फिर दो यार फ़िल्म में काम किया हिरोइन थी इस फ़िल्म में रेखा और मैं बैड गाय था रेखा तब डिफरेंट थी पिक्चर परफेक्ट रेखा उस वक्त दिखाई देती थी सबसे अलग तभी शत्रुघ्न ने रेखा के साथ झगड़े पर बात की और कहा हमारे विचार नहीं मिलते थे राकेश रोशन की फ़िल्म खून भरी मांग के बारे में बात करे तो इसी फ़िल्म के दौरान रिफ्ट शुरू हो गया था.

अमिताभ से टकराई रेखा ने स्टेज पर फेरा मुँह, सरेआम किया नज़रअंदाज़

शत्रुघ्न और रेखा के बीच रेखा ट्रिब्यूनल डिसअग्रीमेंट्स की वजह से शत्रुघ्न सिन्हा के साथ फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा साइलेंस रखती थी बरकरार ट्रू लॉन्ग साइलेंस दो दशक तक रखा दोनों ने सिन्हा ने ऐडमिट किया की अनचेरिटेबल रिमार्क्स उन्होंने रेखा के खिलाफ़ कोल्ड वॉर की वजह से दिए थे इसे एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता कहा शत्रुघ्न ने की हमारे अलग अलग विचारों के कारण कुछ इशूज होते थे.

हमारे बीच और हमने इसलिए एक दूसरे से 20 साल बाद तक नहीं की थी तब मैंने उनके खिलाफ़ कई गलत शब्दों का प्रयोग किया उन पर ताना भी कसा उनको परेशान करना भी चाहा जो मुझे नहीं करना चाहिए था बात रेखा की करें तो रेखा ने इस पर कभी रियेक्ट नहीं किया वो जानती थी कि सिन्हा क्या कह रहे हैं फिर भी वो कभी रिऐक्ट नहीं करटी नजर आए इतना बड़ा दिल रेखा का था.

कैटरीना कैफ गर्भवती हैं और लंदन में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं?

वाकई में इतना बड़ा दिल किसी का नहीं होता शत्रुघ्न ने आगे कहा उनकी पत्नी पूनम ने उनकी मदद की रेखा के साथ दुश्मनी को दोस्ती में तब्दील करने के लिए पूनम और रेखा उस वक्त बेस्ट फ्रेंड की तरह काम किया करते थे और कोल्ड वॉर शत्रुघ्न और रेखा के बीच पूनम के लिए काफी चुनौतीपूर्ण हो गया था इसलिए दोस्ती तो होनी ही थी.

जी हाँ बता दें किस तरह से इस कोल्ड वॉर को नई दोस्ती के साथ इन्होंने मिटाया तो सही हेल्प भी काफी ज्यादा शत्रुघ्न सिन्हा को मिला इस रिश्ते को अपनाने में बता दें आप सबको शत्रुघ्न ने कहा कोई और नहीं मेरी बेटर वाइफ मेरी वेटर श्रीमति पूनम सिन्हा ही थी जो कि रेखा की बहुत अच्छी दोस्त थीं और इसी वजह से कोल्ड वॉर रेखा के साथ उनकी और उनकी पत्नी के बीच के रिश्ते को खराब कर रहा था.

अभी! अभी! माधुरी दीक्षित से जुड़ी बेहद बुरी खबर

और मेरी पत्नी की दोस्ती रेखा के साथ उस पर भी इसका असर पड़ रहा था इसलिए अपनी ही मतलब के लिए उनकी पत्नी ने शत्रुघ्न से रेखा का पैचअप कराया था और उन्होंने पुरानी बातों को भूलने का फैसला लिया था तब जाकर इनके बीच की पुराने विवाद खत्म हो पाए थे कई फिल्मो में रेखा शत्रुघ्न ने फिर काम किया.

उसके पीछे का कारण यही बताया जाता है की ये वाकई में एक दूसरे से बहुत ज्यादा बांड शेयर इसलिए भी करते हैं क्योंकि सबसे ज्यादा समय भी ये गुजारते हैं फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कॉमेन्ट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

करीना कपूर खान फंसी कानूनी पछड़े में, एक्ट्रेस के खिलाफ भोपाल में केस दर्ज

Leave a Comment