अभी! अभी! अस्पताल में भर्ती हुई शमिता शेट्टी, इस भयानक बीमारी का हुई शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को लेकर इस वक्त एक बहुत बड़ी खबर आ रही है उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हॉस्पिटलाइज्ड होने की जिसमे वो लैपरोस्कोपिक सर्जरी कराने की बात कर रहे हैं जिससे उन्हें एंडोमेट्रिओसिस डिज़ीज़ के दर्द से राहत मिल जायेगा जी हाँ शमिता जिन्होंने मोहब्बतें बेबफा जहर जैसी फिल्मों में अपनी शानदार आईकॉनिक रोल से लोगों के दिलों में जगह बनाई.

इतने करोड़ की मालकिन है मलाइका अरोड़ा, जाने कौन होगा संपत्ति का नया मालिक

टीवी शो बिग बॉस खतरों के खिलाड़ी झलक दिखला जा में वो नजर आई क्योंकि इंटीरियर डिजाइनर भी हैं और ग्लिम्पस दिखाती है वो उसके कई बार पर्सनल लाइफ में 45 साल की शमिता जो एक्ट्रेस इंटीरियर डिजाइनर है अभी तक शादी नहीं कर पाई है उन्होंने लैप्रोस्कोपिक सर्जरी कराने के बाद बताई है एंडोमेट्रिओसिस नाम की बिमारी के दर्द से वो उभर पाएंगी.

कपूर परिवार में दरार के बीच अलग हुए तीनो भाई अनिल बोनी और संजय

सर्जरी के बाद उन्होंने ये क्लियर किया है अपने एआईजी हैंडल में शमिता ने एक वीडियो शेयर किया और एंडोमेट्रिओसिस नाम की बिमारी से लोगों को जागरूक किया है शिल्पा शेट्टी की आवाज नजर आई है वीडियो में बैकग्राउंड में जो शमिता से पूछती हैं आखिर हॉस्पिटल के बेड पर वो क्या कर रही हैं शमिता इस पर एक्सप्लेन करती है यूनीक प्रॉब्लम है एंडोमेट्रिओसिस.

Shamita Shetty admitted to hospital, becomes victim of this terrible disease
Shamita Shetty admitted to hospital, becomes victim of this terrible disease

और इसकी वजह से वो लैप्रोस्कोपिक सर्जरी कराने वाली है ताकि उन्हें दर्द से राहत मिले तभी फीमेल फॉलोअर्स से अलायर होने के लिए वो कहती हैं और कहती हैं मुझे नहीं पता था ये किस तरह की बिमारी है इससे पहले सभी महिलाओं से मैं विनती करूँगी एंडोमेट्रिओसिस के बारे में जानकारी ले क्योकि ये प्रॉब्लम क्या है आपको जाने की जरूरत है.

अलग होने के बाद सास जया से बहू ऐश्वर्या के बिगड़े रिश्ते का हुआ ये हाल

जरूर इस प्रॉब्लम से आप भी जूझ सकते हैं शायद आपको पता भी ना हो और ये बहुत पेनफुल होता है और अनकंफर्टेबल और जब बॉडी में इस तरह की दर्द हो तो आप इस बॉडी के दर्द को समझे और इसे पॉज़िटिव ले ये कहना है शमिता शेट्टी का हॉस्पिटल के बेड पर सर्जरी के लिए तैयार एंडोमेट्रिओसिस को लेकर शमिता ने बताया.

अकॉर्डिंग टु वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ये एक ऐसी बिमारी है जो टिशू जो होती है जिसमे सेम प्रकार की लाइनिंग में यूटेरस में ग्रो करती है आउटसाइड यूटेरस और बहुत दर्द होता है पेल्विस में जिसकी वजह से ये प्रेगनेंसी में बहुत तकलीफ होती है इस बिमारी का कोई इलाज नहीं है इससे ट्रीट किया जा सकता है मेडिसिन से या फिर सर्जरी से.

TMKOC की सोनू ने बॉयफ्रेंड को समंदर किनारे किया प्रपोज़, जल्द ही शादी रचाने वाली है एक्ट्रेस

जिससे दर्द से राहत तो मिल जाएगी और उसके बाद शायद आपको हेल्प मिले प्रेग्नेंट होने में शमिता ने एक लॉन्ग नोट भी अपने फैन्स की इसे लेकर लिखा 40% महिलाएं एंडोमेट्रायोसिस से जूझती है और सभी को शायद इस बारे में पता भी ना हो मेरे डॉक्टर्स का मुझे शुक्रिया मेरे गाइडिंग डॉक्टर नीता और मैं जी पी डॉक्टर सुनीता बेनर्जी का स्पोर्ट जिन्होंने मुझे रोका नहीं.

इस दर्द के बारे में जड़ तक जाने का पता लगाया उन्होंने कोशिश की और सर्जिकली इस डिज़ीज़ को हटाया जा सकता है गुड हेल्थ के लिए मैं उम्मीद कर रही हूँ फिजिकल पेन फ्री डेज़ में सह पाऊंगी ये शमिता शेट्टी ने उम्मीद की है बता दें आप सबको इस तरह की स्थिति से वो गुजरी तो शमिता ने एक बार बताया.

अपने Ex दामाद पे भड़के धर्मेन्द्र, सुनाई खरी-खोटी

कि वह मैनुपौल्स को लेकर भी एक बार काफी परेशान हुई थी शायद उन्होंने इस बात का अंदाजा नहीं था फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment