तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की वापसी, क्रिसमस पर पुराने मेहता साहब की एंट्री

6
Shailesh Lodha Comeback On Tarak Mehta

Shailesh Lodha Comeback On Tarak Mehta

सैलेश लोढ़ा क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आ गए हैं दरअसल मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पुराना एपिसोड यूट्यूब मैं देख रही थी और वहाँ पे एपिसोड चल रहा था क्रिसमस का लेकिन अचानक से एपिसोड के एंडिंग में आकर शैलेश लोढ़ा विश करते हैं मेरी क्रिसमस सभी को और मैं लिट्रली हैरान हो जाती हूँ मुझे लगता है कि शैलेश लोढ़ा फिर से आ गए. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में.

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन की कुल संपत्ति, जीवनशैली, शिक्षा, कारें…

लेकिन अनफार्चुनेटली ऐसा कुछ भी नहीं था वो पुराना एपिसोड चल रहा था और उसमें एंड में तारक मेहता आके विश करते हैं लेकिन अगर सच में ऐसा हुआ की पुराने तारक मेहता यानी की शैलेश लोढ़ा वापस से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आ जाते हैं तो अलग ही वाइव आ जाएगी सीरियल में सीरियल में एक जान ही आ जाएगी.

Shailesh Lodha Comeback On Tarak Mehta
Shailesh Lodha Comeback On Tarak Mehta

क्योंकि आज भी शैलेश लोढ़ा के फैन्स यही चाहते है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा फिर से वापस आ जाए और शो को और एक नया रास्ता मिल जाए लेकिन अब ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने वाला है तो आप क्या चाहते हो क्या सच में शैलेश लोढ़ा को अब वापस आ जाना चाहिए सीरियल तरह मेहता का उल्टा चश्मा में या फिर नहीं आप हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ऐश्वर्या राय के खिलाफ इस तरह से श्वेता बच्चन ने चली चाल

6 thoughts on “तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की वापसी, क्रिसमस पर पुराने मेहता साहब की एंट्री

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *