अंबानी की पार्टी में एक बार फिर हुआ शाहरुख़ – सलमान खान का झगड़ा

0
Shahrukh-Salman Khan quarrel once again in Ambani's party

Shahrukh-Salman Khan quarrel once again in Ambani's party

बॉलीवुड में जो बड़े बड़े फिल्म मेकर्स नहीं कर पाये जो बड़े बड़े डायरेक्टर्स नहीं कर पाए वो काम कर दिया बिजनेसमैन मुकेश अंबानी केश अंबानी ने बॉलीवुड के तीनों खान को एक स्टेज पर ना केवल लाकर खड़ा कर दिया बल्कि उनसे डांस परफॉर्मेंस भी करवाई सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान जो कि कभी एक साथ नजर नहीं आते है किसी फ़िल्म में एक साथ नहीं आए हैं.

निधन के 6 साल बाद श्रीदेवी को लेकर पति बोनी का एक और दर्दभरा खुलासा

डायरेक्टर्स उनको लाते लाते थक गए वो कहा मुकेश अंबानी ने करके दिखा दिया अब इसको लेकर के सोशल मीडिया पर कई सारे मीम्स भी बनाए गए और कहा गया की ये पैसे का खेल है वेल इसमें पैसे का खेल है या नहीं ये तो वही जानें लेकिन अगर बात करे तीनों खांस की तो जैसे ही स्टेज पर तीनों खान ने नाटू नाटू गाने पर परफॉर्मेंस दी सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हुई.

88 साल की उम्र में एक्टर धर्मेद्र की हालत देखकर फैंस हुए परेशान

वारयल होने के एक एक किस्से अलग अलग तरीके से थे जैसे कि एक किस्सा हम आपको बताने वाले हैं जहाँ पर इस परफॉर्मेंस के दौरान कैसे शाहरुख और सलमान के बीच में बहस हो जाती है उसका एक दिलचस्प किस्सा शामिल हैं आइये जानते है पूरी खबर बॉलीवुड में जो काम कोई कर सका वो अंबानी फैमिली ने कर दिया जी हाँ अंबानी फैमिली में आए तीनों खानों को लेकर के ये चर्चा काफी जोरों पर थी.

Shahrukh-Salman Khan quarrel once again in Ambani's party
Shahrukh-Salman Khan quarrel once again in Ambani’s party

की केवल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ही ऐसा कर सकते हैं की एक ही स्टेज पर आमिर खान सलमान खान और शाहरुख डांस कर रहे हो अंबानी फैमिली ने वो करिश्मा करके दिखा दिया जो करिश्मा बॉलिवुड के डायरेक्टर्स भी ना कर सके वही बात करे अंबानीस की तो वो अपनी किसी न किसी स्पेशल चीज़ के लिए तो जरूर जाने जाते हैं इस बार जब अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी हुई.

अमिताभ बच्चन ने दामाद निखिल नंदा को परिवार से किया अलग

तो इस मौके पर मुकेश अंबानी ने सभी को इनवाइट किया बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं सभी लोग यहाँ पहुंचे थे तो वही जब स्टेज पर परफॉर्म करने की बारी आयी तो सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक ही फ्रेम में सेट हुए कई सारी विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है उन्हीं में से एक ऐसी वीडियो थी जिसमे सलमान और शाहरुख आपस में बहस करते हुए नजर आए.

और ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते देखते वायरल हो गई इस महीने की शुरुआत में ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी हुई थी जिसमें बॉलीवुड के तीनों खान और कई और सेलिब्रिटीज़ मौजूद थे सेरेमनी में दूसरे दिन ही फंक्शन में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने मिलकर आरआरआर के गाने नाटू नाटू के गाने पर डांस किया.

ऐश्वर्या को बेइज़्ज़त कर बुरी फंसी सोनम कपूर

अब सोशल मीडिया पर वीडियो जब वायरल हुआ तो इसमें तीनों ऐक्टर्स की परफॉर्मेंस के साथ सबने उनके फनी एक्ट को भी देखा वायरल हो रहे वीडियो में ही तीनों खान एक फनी ऐक्ट करती हुई नजर आ रहे है तीनों परफॉर्मेंस देते हुए नजर आए लेकिन उससे पहले शाहरुख और सलमान के बीच में बहश हो जाती है बहस इस वजह से कि आखिर स्टेज पर गाना किसका बजेगा.

सलमान खान कहते हैं कि स्टेज पर हुड़ हुद दबंग बजाया जाए तो वहीं शाहरुख कहते है की बेशर्म रंग पर सभी परफॉर्म करेंगे और यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है की अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन भी स्टेज पर ही सलमान और शाहरुख दोबारा से भिड़ते हुए नजर आए अब इसी के बीच में आते हैं आमिर खान जिन्होंने इन दोनों के बीच में सुलह करवाई.

टाइगर श्रॉफ ने खरीदा करोड़ों की कीमत वाला आलीशान घर

इसी के बीच में आमिर खान बीच बचाव करने आते हैं और कहती है की अरे तुम दोनों फिर से लड़ रहे हो शाहरुख और सलमान लड़ रही है वो भी अंबानी पार्टी में तुम दोनों का ही गाना नहीं बजेगा यहाँ मेरा गाना बजेगा हालांकि अंत में ये डिसाइड होता है कि जो गाना होस्ट नीता और मुकेश अंबानी ने चुना होगा वही गाना स्टेज पर बजेगा और उस पर तीनों खान मिलकर परफॉर्म करेंगे.

तीनों खान ने इस तरीके से आरआरआर के गाने नाटू नाटू पर डांस किया इसी बीच में नीता ने अनाउंस किया कि राम चरण भी इस इवेंट में आये और शाहरुख ने ऐक्टर को स्टेज पर बुलाया तीनों खान के साथ राम चरण ने भी नाटू नाटू पर हुक स्टेप्स किया ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ जहाँ साथ में तीनों खान को ना केवल डांस करते हुए देखा गया बल्कि शाहरुख और सलमान की इस बहस से उनकी लड़ाई भी याद आ गई.

बच्चन परिवार में इन दो शख़्स से मतलब नहीं रखती है ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड में शाहरुख खान और सलमान खान की लड़ाई बड़ी फेमस है की किस तरीके से दोनों खान एक दूसरे के जरिए दुश्मन हुआ करते थे इतना ही नहीं बॉलीवुड के खान आमिर, शाहरुख और सलमान एक वक्त ऐसा था जब तीनों में कॉम्पिटिशन था और कोई किसी के साथ काम नहीं करना चाहता था स्टेज पर परफॉर्म भी नहीं करना चाहता था.

ऐसे में अंबानी की पार्टी में तीनों का एकसाथ आना हर किसी के लिए हैरान कर देनेवाला और किसी ने नहीं सोचा था कि इस तरीके से शाहरुख खान और सलमान खान साथ परफॉर्म करेंगे और आमिर खान भी इन्हें जॉइन करेंगे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ऐश्वर्या से जुड़ा ये सवाल सुनकर सलमान की आँखो से निकले आंसू

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *