शाहरुख़ खान का फैंस के लिए आया बड़ा फ़ैसला

0
Shahrukh Khan's big decision for his fans

Shahrukh Khan's big decision for his fans

शाहरुख खान के लिए साल 2023 बहुत ही खास साल रहा साल की शुरुआत में उन्होंने पठान के साथ बड़े पर्दे पर 4 साल बाद वापसी की इस कमबैक ने उनका खोया हुआ स्टारडम भी वापस दिला दिया फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट गयी और स्पाई यूनिवर्स की इस फ़िल्म में शाहरुख खान के साथ साथ सलमान खान भी लंबे वक्त बाद नजर आए एक साथ.

अभी-अभी इस मशहूर एक्टर ने 27 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

बता दें सलमान खान का इस फ़िल्म में शाहरुख सलमान की जोड़ी को देखने के लिए फैन्स काफी ज़्यादा एक्साइटेड थे फैन्स ने इस फ़िल्म को काफी सराहा और साथ ही बता दें कि उसके अगले हिस्से यानी की टाइगर 3 में ये शाहरुख खान नजर आए थे सलमान के साथ इससे साफ हो गया कि टाइगर और पठान फ्रैन्चाइजी का फिल्मों में चलन हो रहा है.

करिश्मा कपूर को लेकर आई बुरी खबर, एक्ट्रेस हुई बुरी हरकत का शिकार

एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो अब यशराज फिल्म्स से जल्द ही पठान 2 पर काम शुरू करने वाली है इसकी प्लानिंग की जा रही है रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान साल के आखिर तक पठान 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे जहाँ पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था वहीं सीक्वल के डायरेक्शन के लिए किसी और को चुना जाएगा.

Shahrukh Khan's big decision for his fans
Shahrukh Khan’s big decision for his fans

हालांकि अभी तक पठान 2 के लिए आनंद की जगह आने वाले डायरेक्टर को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है सूत्रों का दावा है कि आदित्य चोपड़ा सस्पाई यूनिवर्स की हर फ़िल्म के लिए खास डायरेक्टर को सेलेक्ट कर रही है उन्होंने कभी भी अपनी सीक्वल फिल्मों के लिए डायरेक्टर को रिपीट नहीं किया है.

सगे भाई बोनी कपूर और अनिल कपूर में हुआ भयानक झगड़ा

जैसा कि टाइगर और वॉर के सीक्वल में साफ देखा गया है वैसे आप शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर क्या कहेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *