होली के मौके पर शाहरुख़ खान ने फैंस को दिया ये शानदार तोहफा

0
Shahrukh Khan gave this wonderful gift to fans on the occasion of Holi

Shahrukh Khan gave this wonderful gift to fans on the occasion of Holi

होली के मौके पर शाहरुख खान लेकर आए हैं फैन्स के लिए एक खास तोहफा शाहरुख खान शिल्पा शेट्टी और काजोल स्टारर फ़िल्म बाज़ीगर एक कल्ट क्लासिक हैं 1993 में रिलीज हुई है इस फ़िल्म की स्टारकास्ट आज भी लोगों के दिलों पर राज़ करती है अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित इस रोमेंटिक थ्रिलर के डायलॉग गाने और खासकर किंग खान का विलेन वाला रोल आज भी याद किया जाता है.

पत्नी ऐश्वर्या की सेकंड प्रेगनेंसी को लेकर अभिषेक का बुरा बर्ताव

वहीं शाहरुख खान की बाजीगर और अक्षय कुमार की फ़िल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी खिलाड़ी रेट्रो फ़िल्म फेस्टिवल में सिनेमाघरों में दोबारा से रिलीज होने वाली है जी हाँ इससे पहले शाहरुख खान और काजोल की फ़िल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को री-रिलीज किया जा चुका वही शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी सुपरहिट फ़िल्म बाजीगर को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया.

होली आते ही माधुरी दीक्षित का छलका दर्द, इस वजह से त्यौहार ना मानाने का लिया फैसला

फ़िल्म बाजीगर की दोबारा रिलीज का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा उस समय का फ्लैशबैक जब सिल्वर स्क्रीन पर इस फ़िल्म का जादू सब पर छाया था बॉलीवुड क्लासिक बाजीगर के साथ हमारे रेट्रो फ़िल्म फेस्टिवल में उन पलों को फिर से जीने के लिए इनवाइट कर रहा हूँ मैं उस पुरानी यादों की यात्रा में आपके साथ शामिल होने के लिए काफी एक्साइटेड हूँ.

Shahrukh Khan gave this wonderful gift to fans on the occasion of Holi
Shahrukh Khan gave this wonderful gift to fans on the occasion of Holi

आइये एक साथ मिलकर बॉलीवुड रेट्रो फ़िल्म फेस्टिवल का जश्न मनाते हैं रेट्रो फ़िल्म फेस्टिवल 22 से 28 मार्च तक चलेगा इस फेस्टिवल के दौरान देश के करीब 25 सिनेपोलिस थियेटर में बाजीगर, खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी को री-रिलीज किया गया है यानी एक बार फिर शाहरुख खान अक्षय कुमार की फ़िल्म एक और धमाल करने के लिए तैयार है.

ऐश्वर्या के चेहरे को लेकर ये क्या बोल गये रणदीप हुडा?

इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है खिलाड़ी और मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी अक्षय कुमार के करियर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है खिलाड़ी की शानदार सफलता के बाद अक्षय कुमार का निक नेम भी खिलाड़ी ही रख दिया गया था शाहरुख खान की बात करें तो बाजीगर उनके करियर की सबसे हिट फ़िल्म रही.

इसके बाद उन्होंने ये सबसे बड़ा खिलाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी जैसी फ़िल्म अक्षय कुमार ने की तो वहीं शाहरुख खान की बात करें तो शाहरुख खान ने भी कई ऐसी फ़िल्में की जिसमें उनका नाम उसे फ़िल्म के नाम पर जाने जाने लगा दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के रिलीज के बाद शाहरुख खान की दूसरी फ़िल्म है जो रिलीज हो रही है.

बॉबी देओल ने फैंस के साथ दिखाई अपनी दरियादिली

और खासतौर पर इसे फैन्स जानने के बाद काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैं बता दें कि होली के मौके पर फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा आया है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *