तापसी पन्नू के जन्मदिन पर शाहरुख़ खान ने दिया लाजवाब तोहफा

0
Shahrukh Khan gave a wonderful gift on Taapsee Pannu's birthday

Shahrukh Khan gave a wonderful gift on Taapsee Pannu's birthday

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का हर अंदाज फैंस को काफी ज्यादा प्रभावित करता है इसी बीच में बॉलीवुड में भी कई ऐसे ऐक्टर ऐक्ट्रेसेस है जो की शाहरुख खान के दिवाने हैं ऐसे में ही शाहरुख खान के साथ हाल में ही काम कर चुकी हैं तापसी पन्नू ने भी बच्चे इसी तरीके का खुलासा किया है जी हाँ हाल में ये फ़िल्म डंकी की रिलीज हुई थी जिसमें शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू नजर आई थीं.

एक्ट्रेस काजोल ने छोड़ा पति अजय देवगन का साथ

तापसी पन्नू ने ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके लिए ये फ़िल्म कितनी खास रही इसी बीच में तापसी पन्नू ने शाहरुख खान के तोहफे का भी ज़िक्र किया शाहरुख खान अपने आपमें ही अलग है और उनका अंदाज भी काफी खास है अलग अलग शख्स के लिए शाहरुख के अलग अलग किस्से काफी चर्चाओं में हैं शाहरुख का कौन सा अंदाज़ किसको पसंद आ जाएगा.

जानिए क्यों ज़ख़्मी हालत में तड़पते पति धर्मेंद्र से मिलने तक नहीं गई हेमा मालिनी

ये कहा नहीं जा सकता ऐसे में तापसी पन्नू ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया बताया कि शाहरुख खान ने उनके जन्मदिन के मौके पर उनको कितना खास तोहफा दिया ऐसा तोहफा जिसकी उम्मीद है तापसी पन्नू कभी कर भी नहीं सकती थी इससे पहले बता दें कि तापसी पन्नू शाहरुख खान की बड़ी वाली फैन है ऐसे में शाहरुख खान ने शूटिंग के दौरान तापसी पन्नू को एक शानदार तोहफा दिया है.

Shahrukh Khan gave a wonderful gift on Taapsee Pannu's birthday
Shahrukh Khan gave a wonderful gift on Taapsee Pannu’s birthday

जिसका ज़िक्र एक इंटरव्यू में तापसी ने किया एक्ट्रेस ने कहा कि फ़िल्म की शूटिंग के दौरान मेरा जन्मदिन था इस दिन एक सीन की शूटिंग हुई जिसमें मुझे शाहरुख खान को गले लगान था ये मेरा सबसे बड़ा वाला सपना था जो की डंकी फ़िल्म के सीन की वजह से पूरा हो गया एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जैसे ही सीन खत्म हुआ मैंने सेट पर सबको जाकर बताया कि शाहरुख खान ने मुझे गले लगाया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी परिवार का आलीशान तोहफ़ा

और ये मेरे जन्मदिन का अबतक का सबसे बड़ा तोहफा था बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी के साथ 2023 में दिसंबर के महीने में रिलीज हुई थी इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से धमाल मचा दिया 120 करोड़ के बजट वाली इस फ़िल्म ने वर्ल्डवाइड 418 से 460 करोड़ रूपये के बीच में कमाई की.

बॉक्स ऑफिस के इन रिकॉर्ड के साथ ये फ़िल्म साल 2023 की छठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई इस फ़िल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी भी नजर आए थे फ़िल्म की कहानी चार ऐसे डंकी दोस्तों पर हैं जो कि विदेश जाना चाहते हैं और ये सारे रास्ते बंद शाहरुख खान इन सबको डंकी रूट से विदेश ले कर जाते हैं.

अमिताभ का ‘जलसा’ छोड़ने से अलग अभिषेक बच्चन का बड़ा कदम

फ़िल्म के बीच में शुरू होती है शाहरुख और तापसी पन्नू की लव स्टोरी बात करें शाहरुख खान की अगले प्रोजेक्ट की तो जल्द ही शाहरुख खान किंग मूवी के साथ ऐक्शन रोल में नजर आने वाले हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *