सलमान ख़ान बैनर से आयुष शर्मा को अलग जाते देख ये बोले सलमान

सलमान खान के होम प्रोडक्शन से हटकर काम करने का फैसला आयुष शर्मा का सबसे बेहतरीन फैसला है ये बात सलमान ने खुद साबित किया है खान परिवार से अलग हटकर आयुष ने किया काम करने का फैसला आयुष अपनी फ़िल्म रुसलान को लेकर काफी उम्मीद कर रहे हैं दर्शक उन्हें पसंद करेंगे आयुष ने बताया है कि लोगों को लगता था.

दलजीत कौर ने शादी के एक साल बाद दूसरे पति निखिल पटेल से तलाक ले लिया

और लोगों को अब भी लगता है कि खान परिवार या यू कह लीजिये कि सलमान उन्हें कंट्रोल करते हैं जैसे की उनके पास अपना खुद का दिमाग ही नहीं ऐसे में आयुष ने सलमान खान की फैमिली का सपोर्ट लिए बिना बॉलीवुड में अपनी खुद की पहचान के लिए अलग तरीके से काम करने का फैसला लिया.

ख़ान परिवार की इकलौती बहू शूरा को ये सिखा रहे पति अरबाज़ ख़ान

ऐसे भी खान परिवार से अलग हटकर सलमान की मदद के बगैर काम कभी का आयुष का ये फैसला सलमान को बहुत पसंद आया रिसेंटली इंस्टाग्राम पर इसका सबूत सलमान ने दिया सलमान ने आयुष की फ़िल्म का टीजर वायरल किया और ये भी कहा आयुष तुम्हारा मेहनत तुम्हारे हार्ड वर्क और तुम्हारा लगन साफ दिखाई दे रहा है.

Seeing Ayush Sharma leaving the Salman Khan banner, Salman said this
Seeing Ayush Sharma leaving the Salman Khan banner, Salman said this

तुम्हारा डेडिकेशन जो रुसलान में तुमने दिखाया है वो दिख रहा है चाहे कुछ भी हो जाए लोग कुछ भी कहे अपना बेस्ट देना बिलकुल मत भूलना कड़ी मेहनत प्रयास और डेडिकेशन जो तुम कर रहे हो वो बरकरार रखो अपना बेस्ट देते रहो कड़ी मेहनत हमेशा रंग लाती है.

वरुण धवन और नताशा दलाल के बच्चे का कैसे हुआ बेबी शावर

यानि की सलमान को इससे दिक्कत नहीं है कि आयुष अब उनके बैनर तले बनी फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment