संजय कपूर ने अपनी शादी के 25 साल बाद पत्नी महीप कपूर को धोखा दिया

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर बदनाम हो गए हैं संजय कपूर पर उन्हीं की पत्नी महीप कपूर ने चीट करने का आरोप लगाया है महिला ने कहा है कि वो घर छोड़कर चली गई थी लेकिन अपनी एक्ट्रेस बेटी शनाया कपूर की खातिर होने लौटना पड़ा महीप कपूर खानदान की बहु हैं उन्होंने साल 1997 में बोनी कपूर और अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर से शादी रचाई थी.

ऐश्वर्या- जया के बीच पहली बार अभिषेक बच्चन ने खोला मुंह

दोनों के दो बच्चे शनाया और जहान कपूर है महिला ने खुलासा किया कि संजय कपूर ने शादी के बाद उनके साथ बेवफाई की संजय ने उन्हें चीट किया था जूम को दिए इंटरव्यू में महिला ने कहा हर कोई परफेक्ट नहीं होता लोग कुछ ना कुछ गलतियाँ करते ही हैं संजय ज्यादा स्ट्रिक्ट पैरेन्ट्स है और इसकी वजह है उनका पास्ट डेटिंग एक्सपिरियंस.

इतने करोड़ की मालकिन है मलाइका अरोड़ा, जाने कौन होगा संपत्ति का नया मालिक

क्योंकि उन्होंने कई महिलाओं को डेट किया है उन्होंने जो किया उन्हें उसका एहसास हो गया है इसलिए वो अपनी बेटी को लेकर काफी परेशान हो जाते हैं वो शनाया को लेकर काफी क्रेज रहते हैं बेटे को लेकर बिल्कुल ठीक रहते हैं लेकिन जब बात शनाया की होती है तो मुझे उन्हें शांत करना पड़ता है फिर मुझे लगता है की शायद वो ऐसा सोचते हैं कि जो उन्होंने किया.

Sanjay Kapoor Cheated Wife Maheep Kapoor In 25 Years Of His Marriage
Sanjay Kapoor Cheated Wife Maheep Kapoor In 25 Years Of His Marriage

कहीं कोई लड़का वैसा ही उनकी बेटी के साथ न कर दें इसलिए वो काफी स्ट्रिक्ट है लेकिन अब वो शनाया को लेकर थोड़ा शांत हो रहे है महीप फैविलस लाइफ्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स में अपनी दोस्त सीमा सचदेव से कहती दिखीं थीं कि संजय ने शादी के बाद उन्हें धोखा दिया था वो शनाया को लेकर घर छोड़कर चली गई थी लेकिन वो अपनी नन्ही बेटी को पिता से अलग नहीं करना चाहती थी.

शिल्पा शेट्टी की इस हरकत से लोगों का फूटा गुस्सा

इसलिए वो घर वापस लौट आई वो हमेशा अपनी शादी में कमिटेड रही है महीप तो ये कहकर निकल गई लेकिन इससे संजय की खूब बदनामी हो रही है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment