ऐश्वर्या की करियर बर्बाद करने में सलमान- शाहरुख़ का बड़ा हाथ आया सामने

0
Salman- Shahrukh's big role in ruining Aishwarya's career revealed

Salman- Shahrukh's big role in ruining Aishwarya's career revealed

सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक बार अपनी तकलीफ ज़ाहिर की थी ब्यूटी डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर जब रानी मुखर्जी ने कर दिया था ऐश्वर्या को रिप्लेस शांति सुपरहिट फ़िल्म चलते चलते के लिए और सिर्फ और सिर्फ किसकी वजह से सुपरस्टार सलमान खान की वजह से ऐश्वर्या सलमान के बीच ब्रेकअप की वजह से.

बुढ़ापे में नीतू कपूर को लेकर आई बेहद बुरी खबर

शाहरुख और ऐश्वर्या के बीच हो गई थी इनडाइरेक्टली ये लड़ाई आ गयी थी दूरियां शाहरुख के व्यवहार की वजह से ऐश्वर्या को हुई थी काफी ज्यादा तकलीफ जी हाँ ऐश्वर्या अनडॉउटली बिगेस्ट स्टार हैं और फार्मा मिस वर्ड जिन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में डेब्यू किया तमिल फ़िल्म इरुवर से करियर की शुरुआत करने के बाद.

करिश्मा के साथ EX पति की नीच हरकत

और प्यार हो गया से 1997 में फिल्म की दुनिया में कदम रखा ऐसे में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं उनकी हम दिल दे चुके सनम, देवदास, धूम 2, मोहब्बतें, जोधा अकबर और गुरु जिसमें शाहरुख के साथ उनकी दो सुपरहिट फ़िल्में रही मोहब्बतें और देवदास ऐसे में शाहरुख खान के काफी करीब रहे अच्छे दोस्त भी रहे.

Salman- Shahrukh's big role in ruining Aishwarya's career revealed
Salman- Shahrukh’s big role in ruining Aishwarya’s career revealed

लेकिन एक बहुत ही चैलेंजिंग पीरियड से ऐश्वर्या गुजरी थी जिसमें शाहरुख ने उनके लिए मुसीबतें और बड़ी खड़ी कर दी थी सलमान खान को लेकर शाहरुख खान अपनी दोस्ती किसी भी हाल में नहीं चाहते थे तोड़ना और ऐश्वर्या राय बच्चन को दे दी थी उन्होंने सबसे बड़ी चोट जिसका उन्हें ताउम्र रहेगा अफसोस.

जाह्नवी और शिखर के रिश्ते पर बोनी ने लगाया मुहर

ऐश्वर्या सलमान के ब्रेकअप के बाद जो है ऐश्वर्या को अपने करियर में उतार चढ़ाव का करना पड़ रहा था साल 2003 में चलते चलते फ़िल्म में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था शाहरुख ने खुद इसे लेकर रिवील किया था कि कैसे उन्हें तकलीफ हुई थी इसे लेकर काफी ज्यादा अपनी गुड फ्रेंड को रिप्लेस करवाने की तकलीफ जिंदगीभर शाहरुख खान को रही.

ऐश्वर्या राय बच्चन से अपोलोजिज़ भी उन्होंने कई इवेंट्स में फिर मांगे थे और उन्होंने कहा था हाँ ये सच है मैं बहुत तकलीफ में हूँ ये सच है कि ऐश्वर्या मेरी बहुत क्लोज़ फ्रेंड रही लेकिन मैंने बहुत ही मार्वल्स फ़िल्म उनके साथ करने के बावजूद मैंने अपनी फेवरेट को स्टार को रिप्लेस करवाया था जोश, मोहब्बतें, देवदास जैसी फ़िल्में उनके साथ काम किया.

सोने की साड़ी पहनती है ऐश्वर्या

इसके बावजूद मैंने उसे रिप्लेस करराया मुझे बहुत तकलीफ है इसके लिए जेवेन्ली मैं इसके लिए उनसे माफी मांगना चाहूंगा फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *