सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड ने काले हिरण मामले के लिए विश्नोई समुदाय से माफी मांगी

सलमान खान को लेकर इस वक्त बहुत बड़ी खबर आ रही है सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने काला हिरण की मामले के लिए विश्नोई समाज से माफी मांगी है उन्होंने विश्नोई समाज से सलमान की जान बख्शने की अपील की है सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने कहा है कि खान को कुछ ना किया जाए काला हिरण की ह*त्या के लिए मैं बिश्नोई समाज से माफी मांगती हूँ.

अस्पताल में भर्ती हेमा मालिनी को पहली बार मिला ससुराल वालों का प्यार

सलमान की ह*त्या करके काला हिरण को वापस नहीं लाया जा सकता सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर पिछले दिनों दो शूटर्स ने अंधाधुंध फायरिंग की थी इस घटना से सलमान और उनका परिवार बहुत डरा हुआ है हमले के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा और कड़ी कर दी है पुलिस इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

कथित प्रेमिका रेखा को छोड़ने पर पहली बार बोले अमिताभ बच्चन

गिरफ़्तारियों का ये सिलसिला लगातार जारी है सलमान पर हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने ली है वो सलमान से काला हिरण की ह*त्या का बदला लेने पर उतारू है इस बीच सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने विश्नोई समाज से माफी मांगी है हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सोमी अली ने सलमान के घर हुई फायरिंग के बारे में बात की.

Salman Khan's ex-girlfriend apologizes to Vishnoi community for black buck incident
Salman Khan’s ex-girlfriend apologizes to Vishnoi community for black buck incident

सोमी ने कहा कि मैं कभी नहीं चाहूंगी कि सलमान इस दौर से गुजरे लेकिन इस टाइम वो जिस भी दौर से गुजर रहे हैं उसका हकदार कोई भी नहीं है इसलिए किसी के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए सोमी ने कहा कि मैं उनके लिए प्रार्थना करती हूँ गलतियाँ सबसे होती है लेकिन किसी के पास कानून तोड़ने का अधिकार नहीं है.

ऐश्वर्या-अभिषेक ने दी बेहद बड़ी ख़ुशख़बरी, बच्चन परिवार में बड़ा जश्न

सोमी ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं आज भी गलतियाँ करती हूँ आपसे भी गलतियाँ जरूर होती होंगी लेकिन इसका मतलब ये नहीं की आप किसी को मारने पर उतारू हो जाए या उस पर गोली चलवा दें अगर कोई ये कर रहा है तो वो अपनी सीमाएं पार कर रहा है सोमी ने आगे कहा कि ये घटना कई साल पहले हुई थी और साल 1998 में सलमान खान बहुत छोटे थे.

मैं विश्नोई समाज से रिक्वेस्ट करती हूँ की वो इसे भूल जाये और आगे बढ़ें अगर सलमान ने कोई गलती की है तो मैं उनकी तरफ से माफी मांगती हूँ प्लीज़ आप उन्हें माफ़ कर दे अगर आपको न्याय चाहिए तो आपको अदालत का रुख करना चाहिए मुझे भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है सोमी ने कहा कि मैं विश्नोई समाज से अपील करना चाहती हूँ कि सलमान खान को नुकसान पहुंचाने से काला हिरण वापस नहीं आ जाएगा.

अभी! अभी! करीना कपूर के खिलाफ हुआ केस दर्ज

इससे पहले सोमी ने सलमान पर उनके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए थे सोमी ने कई इंटरव्यू में कहा कि वो सिर्फ सलमान खान के लिए फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करने आई थीं लेकिन सलमान ने ना सिर्फ उन्हें धोखा दिया बल्कि उन्हें पीटा भी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment