“सलमान खान को मंदिर के सामने आकर कसम खानी पड़ेगी……” विश्नोई समाज

जब से लॉरेन्स विश्नोई सलमान खान की जान का भूखा हुआ है तब से सलमान खान को 24*7 सेक्योरिटी में ही रहना पड़ रहा है इंडिया में तो सलमान बिना सिक्योरिटी के नहीं घूम सकते हैं हालांकि उन्हें ओवरसीज़ जब वो जाते है तो वहाँ पर भी काफी सतर्क रहना होता है लेकिन अगर सलमान खान चाहे तो उनके ऊपर से ये खतरा एक झटके में हट सकता है.

इतने करोड़ की मालकिन है मलाइका अरोड़ा, जाने कौन होगा संपत्ति का नया मालिक

सलमान खान को जरूरत ही नहीं पड़ेगी इस सिक्युरिटी के साथ घूमने की और किसी से डरने की वो आराम से बिना सिक्योरिटी के आ जा सकेंगे इसके लिए उन्हें विश्नोई समाज की एक शर्त माननी होगी विश्नोई समाज के मुख्य जो है उन्होंने आज सलमान खान को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है और उन्होंने कहा है कि इस सलमान खान को बिश्नोई समाज माफ़ करने के लिए तैयार हैं.

कपूर परिवार में दरार के बीच अलग हुए तीनो भाई अनिल बोनी और संजय

विश्नोई समाज के ऑल इंडिया प्रेसिडेंट देवेंद्र गुड़िया ने सलमान खान को लेकर स्टेटमेंट दिया है और कहा है कि विश्नोई समाज एक शर्त पर सलमान खान को माफ़ कर देगा सलमान को बिश्नोई समाज से माफी मांगनी होगी उन्होंने चिंकाराओं को मारा है और उसके लिए उन्हें ये माफीनामा कबूल करना होगा कहना पड़ेगा कि वो ये गलती आगे कभी नहीं करेंगे.

Salman Khan will have to come and take oath in front of the temple... Vishnoi Samaj
Salman Khan will have to come and take oath in front of the temple… Vishnoi Samaj

और हमेशा जानवरों की एनवायरनमेंट की रक्षा के लिए आगे आएँगे उन्होंने कहा है कि ये पहल सलमान को ही करनी पड़ेगी सलमान खान को बिश्नोई समाज से पहले परमिशन लेनी होगी पूछना होगा कि मैं माफी मांगना चाहता हूँ उसके बाद वो बिश्नोई समाज के मंदिर में आए यहाँ पर आकर शपथ ले कि उनसे यह गलती हुई है.

अलग होने के बाद सास जया से बहू ऐश्वर्या के बिगड़े रिश्ते का हुआ ये हाल

और आगे वह इस तरह की गलती कभी नहीं करेंगे तो बिश्नोई समाज उन्हें माफ़ कर देगा ये ऑफिशियल स्टेटमेंट आया है बिश्नोई समाज की तरफ से सलमान खान को लेकर आपका क्या कहना है सलमान को माफी मांग लेनी चाहिए ताकि एटलिस्ट जान का खतरा उनके ऊपर से हट जाए और वो आराम से आ जा सके.

24*7 टेंशन में ना रहे या फिर सलमान को माफी नहीं मांगनी चाहिए क्योंकि अगर सलमान ने माफी मांग ली तो प्रूफ हो जाएगा कि सलमान ने चिंकारा को मारा था और सलमान से बड़ी गलती हुई थी कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और वॉट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

TMKOC की सोनू ने बॉयफ्रेंड को समंदर किनारे किया प्रपोज़, जल्द ही शादी रचाने वाली है एक्ट्रेस

Leave a Comment