ऋषि कपूर ने निधन से पहले की थी ये भविष्वाणी

0
Rishi Kapoor had made this prediction before his death

Rishi Kapoor had made this prediction before his death

ऋषि कपूर तो इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन ऋषि कपूर की भविष्यवाणी सच साबित हो गई जी हाँ साल 2018 में ऋषि कपूर को इस बात की मालुमात हुई थी कि उन्हें कैंसर है साल 2018 के बाद 2 साल तक वो जिन्दा रहे इलाज विदेश में उनका इलाज चला लेकिन ऋषि कपूर बच नहीं पाया वो जंग हार गए लेकिन इसी बीच में ऋषि कपूर ने निधन से पहले एक ऐसा खुलासा किया था.

50 की उम्र में बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं मलाइका अरोड़ा

जो अब चर्चाओं में हैं दरअसल ऋषि कपूर ने विनोद खन्ना के निधन पर गुस्सा ज़ाहिर किया था विनोद खन्ना का जब निधन हुआ था तब उनके साथ काम कर चुके नए जेनरेशन के ऐक्टर्स से लेकर के उनकी आग चाहीते रहे ऐक्टर्स कोई भी उनके अंतिम विदाई में शामिल नहीं हुआ कुछ ऐक्टर्स को छोड़ दिया जाए तो वो विनोद खन्ना की अंतिम विदाई में नए जेनरेशन के ऐक्टर्स का शामिल ना होना.

रमज़ान के रोज़े को लेकर करीना कपूर खान का चौंकाने वाला बयान

ऋषि कपूर को खटक गया सोशल मीडिया के जरिए ट्विटर के जरिए उन्होंने इस बात पर नाराजगी ज़ाहिर की और उसके बाद रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने जो कुछ भी कहा वो बाती उनकी आखिरी विदाई में सच साबित हुई ऐसा क्या कुछ कहा था ऋषि कपूर ने इसके बारे में बताते हैं निधन से पहले ऋषि कपूर ने की थी एक ऐसी भविष्यवाणी.

Rishi Kapoor had made this prediction before his death
Rishi Kapoor had made this prediction before his death

जिसके बारे में कहा जाता है भविष्यवाणी उनकी सच हो गयी जी हाँ ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया जिसकी वजह से पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल था 2 साल कैंसर की जंग लड़े थे ऋषि कपूर लेकिन उन्होंने दुखद आखरी सांस ली ऋषि कपूर ने हालांकि एक दफा एक ऐसी भविष्यवाणी कह दी थी गुस्से में एक ऐसा शब्द कह दिया था जो उनके निधन के बाद सच निकला.

अमिताभ-जया से अलग होने के बाद भी अभिषेक- ऐश्वर्या ने ऐसे जोड़ा परिवार

दरअसल ये ऐसा वक्त था जब विनोद खन्ना का निधन हुआ था विनोद खन्ना अपनी आखिरी यात्रा पर थे और उस वक्त ऋषि कपूर काफी ज्यादा गुस्से में थे ऐक्टर विनोद खन्ना की अंतिम संस्कार पर नई जेनरेशन से कोई भी ऐक्टर नहीं पहुंचा था आज की पीढ़ी के कोई भी एक्टर विनोद खन्ना की अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचे जिसको देखने के बाद ऋषि कपूर काफी नाराज हुये थे.

ऋषि कपूर ने फिर उन सभी ऐक्टर्स की लताड़ भी लगाई जिन्होंने या तो हाल में बॉलिवुड में डेब्यू किया है या तो वो नए जेनरेशन के ऐक्टर्स हैं ट्विटर पर ऋषि कपूर ने लिखा था कि नए ऐक्टर्स को शर्म आनी चाहिए कुछ ही विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने पहुंची जबकि कई ने तो विनोद खन्ना के साथ काम किया है इन्हें सम्मान करना सीखना चाहिए.

अरबाज़ की दूसरी पत्नी से मिलते ही ग़ुस्से में मलाइका का बर्ताव

इस तरीके से ऋषि कपूर ने ट्वीट किया उन्होंने आगे ट्वीट ये भी किया कि जब मैं भी मरूंगा तो मुझे ये मान लेना चाहिए की मुझे कंधा देने वाला कोई नहीं होगा इस तरीके से ऋषि कपूर ने नए स्टार्स पर अपनी नाराजगी जताई थी अब सवाल ये उठता है कि आखिर ये भविष्यवाणी सच कैसे हो गई और इसे भविष्यवाणी क्यों कहा जा रहा है दरअसल ऋषि कपूर ने विनोद खन्ना की अंतिम विदाई पर नए स्टार्स का न पहुंचना देख गुस्से में ये बात तो कह दी.

लेकिन जब ऋषि कपूर का निधन हुआ तब असल में नए जेनरेशन के कोई भी एक्टर ऋषि कपूर की आखिरी विदाई पर नहीं पहुंचे बहुत ही कम ऐसे ऐक्टर्स थे जो ऋषि कपूर की आखिरी विदाई में शामिल हो पाये और वो भी उनके परिवार के सदस्य दरअसल ऋषि कपूर की आखिरी विदाई पर नए ऐक्टर्स मजबूरन नहीं आए बहुत सारे ऐक्टर्स को उनके साथी कलाकार उनके अंतिम विदाई पर उनके साथ मजबूरी में नहीं पहुँच पाए.

माँ-बाप से अलग होने के बाद अभिषेक बच्चन ने खुलकर दिया बयान

क्योंकि उस वक्त कोरोना महामारी का वक्त था और केवल परिवार से बीस लोगों के जाने की अनुमति थी क्योंकि ऋषि कपूर एक बड़े स्टार थी इस वजह से अंतिम सफर के लिए 20 लोगों की इजाजत दी गई हालांकि आम इंसान के लिए 20 लोगों की भी इजाजत नहीं थी खास बात ये है कि इन 20 लोगों में बहुत सारे ऐक्टर्स छूट गए इन 20 लोगों में उनके परिवार के सदस्य और बहुत करीबी लोग ही शामिल हो पाए.

और इस तरीके से ऋषि कपूर ने भले ही वो बात गुस्से में कही की उनको कंधा देने कोई नहीं पहुंचेगा कोई भी स्टार्स नहीं आएँगे भले ही उन्होंने नाराजगी में ये बात तो ट्विटर पर लिखी हों लेकिन उनकी यह बात असल जिंदगी में भी सच हो गुजरी और कोरोना महामारी की वजह से कोई भी बॉलीवुड सितारे ऋषि कपूर के अंतिम सफर में उनके साथ ना सका तो जाना आपने कि ऋषि कपूर ने आखिर गुस्से गुस्से में ऐसी बात कह डाली है जो सच हो गई.

ऋषि कपूर ने निधन से पहले छोड़ी इतने करोड़ की संपत्ति

मजबूरन ही सही लेकिन ऋषि कपूर की आखिरी विदाई में नई जेनरेशन के ऐक्टर्स शामिल ना हो सके भले ही गुस्से में ऋषि कपूर ने इस बात को कहा था कि मेरे अंतिम विदाई में भी ये ऐक्टर्स जो है वो शामिल नहीं होंगे और कंधा देने के लिए मौजूद नहीं होंगे भले ही ये बात उनके गुस्से में कही गई थी लेकिन असल जिंदगी में ये बात सच हो गयी कोरोना महामारी की वजह से.

कोरोना महामारी की वजह से ऋषि कपूर की अंतिम विदाई में कोई शख्स बॉलीवुड से शामिल ना हो सका बजाय उनके परिवार को अगर छोड़ दिया जाए उनके करीबी दोस्तों को छोड़ दिया जाए तो फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

रैंप पर श्वेता बच्चन की Insult करती नज़र आ गईं सोनम कपूर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *