कपूर परिवार में आई दरार, भाई-भाई में हुई लड़ाई

इसमें कोई शक नहीं है कि वाकई में ये बॉलीवुड इंडस्ट्री में कपूर खानदान जैसे कि संजय कपूर बोनी कपूर और अनिल कपूर की अगर बात करें तो इनके रिश्ते वाकई में बहुत मजबूत हमारे बीच हमेशा दिखाई दिए हैं हमे लेकिन एक सच ये भी है कि आपने देखा होगा बोनी कपूर की फ़िल्म में संजय कपूर साथ में काम करते नजर नहीं आ रहे हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन पर बोलती हुई आलिया ने करीना के उड़ाये होश

यहाँ आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कपूर खानदान में आई दरार के बारे में सवाल उठे थे ये बताया जा रहा था कि बोनी कपूर से उनकी सबसे छोटे भाई संजय बेहद नाराज थे और 20 साल तक उन्होंने इसलिए अपने भाई के साथ काम किया फिल्मी खानदान से होने के बावजूद अपने करियर में इतने उतार चढ़ाव संजय ने देखे.

अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट विक्की जैन की पत्नी ने अपने नए वीडियो से फैन्स को दिया संकेत?

भाई बोनी ने उन्हें फ़िल्म से लॉन्च तो किया लेकिन फ्लॉप साबित हुई ये फ़िल्म उम्मीद के मुताबिक उनका करियर चलाने लीड रोल के बदले छोटे रोल वो करते रहे और आगे उनका रास्ता ऐसे ही बना रहा एक पॉडकास्ट में संजय ने बताया अपने करियर की जर्नी पर बात करते हुए मोनी के प्रति उनकी नाराजगी झलकी नजर आईं.

Rift in Kapoor family, fight between brothers
Rift in Kapoor family, fight between brothers

उन्होंने कहा बुरे वक्त से गुजर रहा था तो मेरे भाई ने मुझे अपनी फ़िल्म में कास्ट नहीं किया उन्होंने नो एंट्री बनाई वो फरदीन खान की जगह मुझे कास्ट कर सकते थे लेकिन ऐसा उन्होंने किया नहीं सलमान और अनिल थे पहले से ही मूवी में किसी तरह चल ही जाती हैं फिल्म नो एंट्री फ़िल्म और अच्छा करती है अगर मुझे भी कास्ट किया जाता.

सैफ़ अली खान और करीना कपूर के रिश्ते में आई दरार, हटवाया करीना के नाम का टैटू

मुझे लेते तो शायद ब्लॉकबस्टर हो जाती है ये फ़िल्म बोनी ने फरदीन खान को इसलिए लिया क्योंकि उस वक्त वो मुझसे ज्यादा डिमांडिंग एक्टर थे और मैंने अपने भाई के प्रोडक्शन मूवी में पिछले 20 सालों से काम नहीं किया ये कहकर बोनी के खिलाफ़ संजय ने नाराजगी ज़ाहिर की और संजय ने कहा मैं फ़िल्में प्रोड्यूस कर रहा था बुरे वक्त से गुजर रहा था.

ऐसा नहीं था कि वो मुझे प्यार नहीं करते लेकिन आखिर में सब बिज़नेस की सोचते हैं ये कहकर संजय ने बोनी के खिलाफ़ अपनी भड़ास निकाली फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

सैफ़ अली ख़ान के ख़िलाफ़ होकर बेटी सारा अली ख़ान ने उठाया बड़ा कदम

Leave a Comment